Homeउत्तर प्रदेशरात 11:00 बजे तक की बड़ी ख़बरें!...

रात 11:00 बजे तक की बड़ी ख़बरें!…

➡ उत्तराखंड-भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद तेजस्वी सूर्य 20, 21 दिसम्बर को उत्तराखंड में दो दिवसीय प्रवास पर रहेगें: कुंदन लटवाल

➡दिल्ली- राहुल-प्रियंका की अमेठी यात्रा पर स्मृति ईरानी का बयान,पदयात्रा को लेकर स्मृति ईरानी ने बड़ा बयान दिया,अमेठी में छत्तीसगढ़ के लोग बुलाए गए थे-स्मृति,पद यात्रा में अमेठी के लोग नहीं थे- स्मृति ईरानी ,लखनऊ और सिद्धार्थनगर से भी लोग बुलाए गए थे-स्मृति,कांग्रेस की ये पदयात्रा औचित्यहीन है-स्मृति ईरानी,राहुल और प्रियंका पर किराए की भीड़ का आरोप लगाया।

*➡दिल्ली- स्मृति ईरानी का थ्रिलर उपन्यास ‘लाल सलाम’ लॉन्च,* केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आधिकारिक लॉन्चिंग की,इंडिया इंटरनेशनल सेंटर में कार्यक्रम का आयोजन हुआ,वरिष्ठ पत्रकार वीर सांघवी के साथ स्मृती ने चर्चा की,स्मृति ने अपनी जीवन यात्रा,संघर्ष को लेकर चर्चा की।

*➡लखनऊ- जिलाधिकारी ने शिविर कार्यालय में बुलाई आपात बैठक*,कोविड संक्रमण पर प्रभावी रोक लगाने को लेकर बैठक,बैठक कर जिलाधिकारी ने अधिकारियों को दिए दिशा निर्देश,डॉक्टर्स व प्रशासनिक नोडल अधिकारियों की ड्यूटी लगी,पहले की तरह ही ICCC में 24×7 ड्यूटी लगाई गई,चिकित्सकीय,प्रशासनिक अधिकारियों/कर्मचारियों की छुट्टी रद्द-DM।

➡लखनऊ- रायबरेली दौरे को लेकर अखिलेश यादव का ट्वीट,’विजय यात्रा’ का सफल समापन बदलाव का संदेश’,उप्र के लिए बदलाव का स्पष्ट संदेश है- अखिलेश,ये जन समर्थन 22 में इतिहास लिखेगा-अखिलेश,ये समर्थन सपा के लिए वोटों में बदलेगा-अखिलेश,ये समर्थन एक नया इतिहास लिखेगा-अखिलेश यादव,’रायबरेली के लोगों को अभूतपूर्व समर्थन के लिए धन्यवाद’।

*➡लखनऊ- मौसम विभाग ने शीतलहर की चेतावनी जारी की,* अगले दो दिनों तक शीतलहर चलने की संभावना,पारे में हुई गिरावट के चलते चलेगी शीतलहर,मेरठ सबसे ठंडा जिला,न्यूनतम तापमान 4.2 डिग्री सेल्सियस,राजधानी लखनऊ में न्यूनतम तापमान हुआ आधा,लखनऊ में 11KM/H की रफ्तार से चल रही हवा,पश्चिमी हवाओं ने बढ़ाई उत्तर प्रदेश में ठंड।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का ट्वीट,किसानों की आत्महत्या में यूपी नंबर वन-अखिलेश,खाद की बोरी की चोरी में यूपी नंबर वन-अखिलेश,चंदा चोरी में यूपी नंबर वन -अखिलेश यादव,पेपर लीक,बेरोज़गारी में यूपी नंबर वन-अखिलेश,कस्टोडियल डेथ में यूपी नंबर वन- अखिलेश,’माफ़िया संरक्षण,समाज को बांटने में नंबन 1’।

➡लखनऊ- जगत नारायण यादव समाजवादी पार्टी में शामिल,शिक्षक संघ यूपी के पूर्व महामंत्री है जगत नारायण,प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने सदस्यता दिलाई।

➡लखनऊ- समाजवादी विजय यात्रा का आठवां चरण,21 दिसंबर को विजय यात्रा का 8वां चरण,मैनपुरी से एटा जाएगी विजय रथ यात्रा,28 दिसंबर को विजय यात्रा का 9वां चरण,उन्नाव जिले में विजय यात्रा का 9वां चरण।

*➡गाज़ियाबाद- बायो मेडिकल वेस्ट के निस्तारण को लेकर NGT सख्त,* वेस्ट के उचित निस्तारण न करने पर सख्त हुआ NGT,गाजियाबाद के निजी अस्पतालों पर NGT हुआ सख्त,CPCB, UPPCB,DM की ज्वाइंट कमेटी बनाकर मांगी रिपोर्ट, कमेटी को सभी अस्पतालों का मुआयना करना होगा,मुआयना कर अगले 2 महीने में देनी NGT को रिपोर्ट,शहर के 8 अस्पतालों को लेकर डाली गई थी याचिका,नियमो के पालन न करने और NOC न लेने का जिक्र,मैक्स अस्पताल, यशोदा और संतोष हॉस्पिटल शामिल।

 

➡मथुरा- सीएम योगी आदित्यनाथ का मथुरा दौरा कल,तैयारियों को लेकर मंत्री श्रीकांत शर्मा ने की बैठक,कलेक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों के साथ की बैठक,जन विश्वास यात्रा को रवाना करेंगे सीएम योगी,रामलीला ग्राउंड में जनसभा को करेंगे संबोधित।

 

➡मिर्ज़ापुर- 20 दिसंबर को परियोजनाओं का शिलान्यास/लोकार्पण,मंत्री नितिन गडकरी परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण,कार्यक्रम में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा होंगे शामिल,सीएम योगी,डिप्टी सीएम केशव मौर्य भी होंगे शामिल,लालजंग के अतरैला में कार्यक्रम का आयोजन।

 

➡बिजनौर- AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी का कल आगमनस,कल दोपहर 2 बजे नगीना पहुंचेंगे असदुद्दीन ओवैसी,मेंठहरी चुंगी के पास जनसभा को करेंगे संबोधित,वंचित समाज रैली को संबोधित करेंगे ओवैसी।

 

➡गाजीपुर- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का आगमन कल,कल 12.35 बजे गाजीपुर पहुंचेंगे स्मृति ईरानी,बीजेपी की जन विश्वास यात्रा को रवाना करेंगी,रामलीला मैदान से यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगी।

 

➡झांसी- रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का कल आगमन,कल 1 बजे झांसी पहुंचेंगे राजनाथ सिंह,जन विश्वास यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे,पॉलीटेक्निक कॉलेज मैदान में कार्यक्रम।

 

➡प्रतापगढ़- कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल का कल आमगन,सदर विधानसभा में जनसभा करेंगे संबोधित,कांधरपुर बाजार के मेला ग्राउंड में जनसभा।

 

➡रायबरेली- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का रायबरेली दौरा कल,प्रियंका गांधी महिलाओं से करेंगी शक्ति संवाद,रायबरेली के रिफॉर्म क्लब में होगा कार्यक्रम।

 

➡वाराणसी- अस्सी घाट दीपों से लगी भीषण आग,21 हजार दीपों से लगी आग ने लिया विकराल रूप,सैकड़ों की संख्या में लोग घाट पर थे मौजूद,आयोजन को लेकर प्रशासन की लापरवाही,आयोजकों ने प्रशासन से नहीं ली थी अनुमति,पृथक पूर्वांचल राज्य की मांग को लेकर आयोजन,थाना भेलूपुर के अस्सी घाट का मामला।

 

➡गोरखपुर- पुलिस ने व्यक्ति के हत्या का किया खुलासा,हत्या के 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार,मुख्य अभियुक्त राकेश और हनुमान गिरफ्तार,आरोपियों ने ईंट से कूंचकर की थी हत्या,शव को बगीचे में फेंक दिए थे आरोपी,राजघाट क्षेत्र से हुई आरोपियों की गिरफ्तारी।

 

➡हाथरस- मासूम बच्ची से दुष्कर्म और हत्या का मामला,दुष्कर्म और हत्या के आरोपी को फांसी की सजा,कोर्ट ने 50 हजार रुपये की अर्थदंड भी लगाया,जज प्रतिभा सक्सेना ने फांसी की सजा सुनाई,थाना कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र का मामला।

 

➡शाहजहांपुर- किसान की हत्या से इलाके में सनसनी,भाला मारकर किसान की हत्या की गई,भाला मारकर हत्या करने वीडियो वायरल,जमीनी विवाद के चलते खेत में हुई हत्या,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी,थाना बण्डा के बरीबरा गांव की घटना।

 

➡ग्रेटर नोएडा- युवती ने लिफ्ट में लिखे अभद्र शब्द,लिफ्ट में लिखते युवती का वीडियो वायरल,लिफ्ट में लगे सीसीटीवी में कैद हुई युवती,बीटा 2 के निम्बस 2 सोसायटी का मामला।

 

➡जौनपुर- पेशी पर जा रहे 2 आरोपी भागे,पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा,दूसरा फरार,जफराबाद रेलवे क्रासिंग बंद होने से भागे आरोपी,चंदवक पुलिस ने आरोपियों को किया था अरेस्ट।

 

➡अमेठी- पुलिस ने 4 शातिर बदमाशों को किया अरेस्ट,आरोपियों से 4 तमंचा और 7 कारतूस बरामद,आरोपियों पर दर्ज हैं दर्जन भर मुकदमें,नसीराबाद के लोहिया पुल से हुई गिरफ्तारी।

 

➡मुरादाबाद- बहु ने सास पर किया जानलेवा हमला,हमले में सास गंभीर रूप से घायल,घायल सास अस्पताल में भर्ती,सास ने बहू के खिलाफ थाने में दी तहरीर,कुन्दरकी थाना के मझोली का मामला।

 

➡बागपत- ऑपरेशन के दौरान हुई महिला की मौत,निजी अस्पताल में हुआ था ऑपरेशन,परिजनों ने डॉक्टर पर लगाया लापवाही का आरोप,परिजनों ने अस्पताल में की तोड़फोड़,बागपत के एक निजी अस्पताल का मामला।

 

➡बरेली- सरकारी दुकान पर जमकर हुई मारपीट,लाइन में लगने को लेकर हुई मारपीट,मारपीट में 4 लोग गंभीर घायल,पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा,पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी,बरेली के सुभाष नगर की घटना।

 

➡फतेहपुर-

युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या,

घरेलू कलह के कारण युवक ने की आत्महत्या

,बिंदकी कोतवाली के दरवेसाबाद कि घटना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments