HomeखेलTeam India छोड़ सकती है चौथा टेस्ट! BCCI ने Cricket Australia को...

Team India छोड़ सकती है चौथा टेस्ट! BCCI ने Cricket Australia को भेजा E-mail

टीम इंडिया को अगर एक बार और सख्त क्वारंटीन नियमों से गुजरना पड़ता है तो वह चौथे और अंतिम टेस्ट मैच के लिए ब्रिसबेन नहीं जाएगी. बीसीसीआई ने कथित तौर पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) को इस बारे में बता दिया है. वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, बीसीसीआई ने गुरुवार को सीए से हुए हालिया संवाद में इस बारे में बता दिया है.

बीसीसीआई (BCCI) के एक अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की है कि सीए को एक ई-मेल भेजा गया है और कहा गया है कि सख्त क्वारंटीन नियमों की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया आने के बाद दो सप्ताह क्वारंटीन रही है.

अधिकारी के मुताबिक भारतीय टीम प्रबंधन ने कहा है कि खिलाड़ियों के मुताबिक होटलों मे बंद रहना काफी तनावपूर्ण हो रहा है.बीसीसीआई (BCCI) ने अपने खिलाड़ियों से होटल के बाहर जाने को मना कर दिया है. सख्त क्वारंटीन के मुताबिक टीम को होटल-ग्राउंड-होटल में ही रहना होगा. ब्रिसबेन के गाबा में 15-19 जनवरी के बीच चौथा टेस्ट मैच खेला जाना है.

भारत के कार्यवाहक कप्तान अजिंक्य रहाणे ने साफ कर दिया है कि खिलाड़ियों को क्वारंटीन से परेशानी नहीं है और वह इसका पालन करने को तैयार हैं. उन्होंने हालांकि यह कहा था कि होटल के कमरे में बंद रहना एक चुनौती है, वो भी तब जब सिडनी में बाकी लोग सामान्य जिंदगी जी रहे हैं.

बता दें कि सोमवार को सीए ने कहा था कि उन्होंने इस मसले पर बीसीसीआई से आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं सुना है. उससे पहले क़्वींसलैंड सरकार ने कहा था कि नियम का पालन करने का विकल्प नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments