Homeउत्तराखंडनदारद कर्मचारियों पर होगी कार्यवाहीः रावत

नदारद कर्मचारियों पर होगी कार्यवाहीः रावत

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आज सुबह के समय अचानक गढ़वाल कमिश्नर के कार्यालय पहुंचे और कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान कई कर्मचारी समय से कार्यालय नहीं पहुंचे थे। कार्य के प्रति कर्मचारियों की लापरवाही को देख कर सीएम नाराज हो गये और उन्होंने नदारद कर्मचारियों के विरूद्ध कार्यवाही की बात कही।
मुख्यमंत्री सुबह 10.30 बजे गढ़वाल कमिश्नर के कार्यालय पहुंचे। जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री ने कार्यालय में पहुंचकर विभिन्न व्यवस्थाओं को देखा है साथ ही फाइलों को लेकर भी निरीक्षण किया गया है। सीएम ने मुख्य सचिव के साथ आफिस का आकस्मिक निरीक्षण करते हुए डाक रजिस्टर से लेकर स्टाफ के समय से न पहुंचने की भी जानकारी ली। जिस समय सीएम गढ़वाल कमिश्नर कार्यालय पहुंचे उस समय तक कई कर्मचारी अपने कार्यालय नहीं पहुंचे थे।
कर्मचारियों के समय से कार्यालय नहीं पहुंचने वाले कर्मचारियों के संबंध में सीएम त्रिवेंद्र ने कहा कि कार्यालय में अधिकारियों और कर्मचारी उपस्थिति नहीं थी। उनकी अनुपस्थिति लगाई गई है। उन पर कार्रवाई की जाएगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि वहां मौजूद फाइलें देहरादून से पौड़ी साइन होने जाती हैं जो सबसे बड़ी खामी है। सीएम ने कहा कि देहरादून में ही फाइलों का निस्तारण किया जाना चाहिए। फाइलों को पौड़ी भेजे जाने का कोई मतलब नहीं है। सीएम ने कहा कि निरीक्षण के दौरान मुख्य सचिव उनके साथ थे और उन्होंने मुख्य सचिव को निर्देश दिया है कि वह सेवा नियमावली के तहत उन पर कार्रवाई करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments