Homeउत्तराखंडमिठ्ठी बेहड़ी में चौपाल लगाकर जनता की समस्या सुनी

मिठ्ठी बेहड़ी में चौपाल लगाकर जनता की समस्या सुनी

बुधवार को मसूरी विधायक गणेश जोशी ने प्रेमनगर स्थित न्यू मिठ्ठी बेहड़ी में चौपाल लगाकर जनता की समस्याऐं सुनी और समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण किया। विधायक जोशी ने कहा कि हम गांव-गांव जाकर समस्याओं को हल करेंगे और जो समस्याऐं शासन स्तर की होगी, उसके लिए शासन के अधिकारियों को निर्देशित किया जाऐगा।
विधायक जोशी ने जनता की समस्याओं को सुनने के बाद अधिकारियों को कहा कि अधिकारी फोन जरुर उठायें और लोगों की समस्या का समाधान शत प्रतिशत हो, यह सुनिश्चित करें। उन्होनें विद्युत विभाग के अधिकारियों को कहा कि मिठ्ठी बेहड़ी में खम्बों को स्थानान्तरण करने एवं मिनी ट्यूबवैल के लिए कनेक्शन देने जैसे कार्यो को भी प्राथमिकता पर लेकर करवाया जाए। जलसंस्थान के ईई को विधायक जोशी ने कहा कि मिठ्ठी बेहड़ी में ट्यूबवैल एवं तत्सम्बंधी कार्यो के निर्माण के लिए आगणन बनाकर शासन को भेजा जाए। उन्होनें कहा कि जब तक नलकूप की स्वीकृत प्राप्त हो, तब तक अस्थाई तौर पर पेयजल की सुचारु व्यवस्था भी जलसंस्थान करे।
राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिकारियों को मंदिर के पीछे का पुश्ता निर्माण करने के निर्देश विधायक जोशी ने दिये। उन्होनें कहा कि सड़क चौड़ीकरण में जो परिवार प्रभावित हुए हैं, उन्हें हरसम्भव मदद की जा चुकी है। उन्होनें एक गरीब परिवार की कन्या के विवाह स्वयं के खर्च पर करवाने की बात भी कही।
इस अवसर पर विद्युत विभाग के ईई सुधीर कुमार, एसडीओ प्रवेश कुमार, जलसंस्थान के ईई राजेन्द्र पाल सहित मामचन्द, वीरेन्द्र रावत, प्रेमचंद, ताजेन्द्र विक्की, मंगत सिंह, राहुल, अनुज, मधु धीमान, उषा रावत, शिवानी, रेखा आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments