29.4 C
Dehradun
Tuesday, May 28, 2024
Homeउत्तराखंडराजपुर विधानसभा में बड़ी संख्या में लोगों ने थामा आप का दामन

राजपुर विधानसभा में बड़ी संख्या में लोगों ने थामा आप का दामन

आप के प्रदेश कार्यालय में आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता दीपक सैलवान के नेतृत्व में बड़ी संख्या में लोगों ने आप की सदस्यता ग्रहण की ।इस दौरान आप नेता दीपक सैलवान ने पार्टी में जुड़ रहे सभी लोगों का स्वागत करते हुए उनको विधिवत पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस दौरान आप नेता ने पार्टी में जुड़ नए लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता केजरीवाल की नीतियों को घर घर पहुंचा रहा जिसे लोग पसंद भी कर रहे हैं । यही वजह है कि आप परिवार दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है और कार्यकर्ता लगातार 70 विधानसभाओं में जनसम्पर्क कर रहे हैं।

आप नेता ने कहा, केजरीवाल की नीतियों को समझाते हुए हर कार्यकर्ता जनसंपर्क कर रहे और केजरीवाल की नीतियों को समझकर खुद पार्टी से जुड़ने के लिए कह रहे जिसका नतीजा है कि लोग आप को बेहतर विकल्प के तौर पर मान कर इससे जुड़ रहे हैं

इसलिए आज उन्होंने , जनता की आवाज पार्टी कार्यालय में कई लोगों को सदस्यता दिलाई ।सैलवान ने बताया कि जिन लोगों को जनसम्पर्क के दौरान टोपी पहनाकर पार्टी से जोड़ा था।आज उनको भी सर्वसम्मानित तरीके से पार्टी में सदस्यता दिलाई कार्यक्रम के दौरान राजपुर विधानसभा संगठन मंत्री राजिन्दर सिंह,पूर्व राजपुर विधानसभा प्रभारी सुनील गागट,वरिष्ठ कार्यकर्ता राजन कश्यप,युवा नेता रोहित कुमार,ममता सैलवान,नीना कांत,शिवानी गॉड,मीना नागपाल,प्रेरणा अरोड़ा,महेंद्र सिंह ढिल्लों सदस्यता कराने में शामिल थे।
सदस्यता ग्रहण में इंदर जीत कपूर,देवेंद्र गॉड,सुरजीत सिंह,ज्योति,मनीष,ध्रुव सेठी,नीता देवी,नीलम देवी,राहुल,विक्की मेहरा,सन्नी मरवाह,परम्,हिमांशु कुमार,पिर्यान्शु,अर्जुन,बिशन चंद,राहुल चंचल,सुमित शर्मा,मुश्वीर अली,अतुल कुमार,रामिन्दर सिंह,सोनू अरोड़ा,रितिका अरोड़ा,शीतल अरोड़ा,रोशनी रावत,शहनवाज,राहुल रावत आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments