Homeउत्तराखंडकैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल का संगठनात्मक प्रवास के अंतर्गत देहरादून ग्रामीण...

कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल का संगठनात्मक प्रवास के अंतर्गत देहरादून ग्रामीण जिले पर आगमन

कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल का संगठनात्मक प्रवास के अंतर्गत देहरादून ग्रामीण जिले पर आगमन हुआ। इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया। इस दौरान मंत्री डॉ अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए उन्हें पार्टी का सच्चा सारथी बताया और सरकार और जनता के बीच कार्यकर्ताओं को सेतु बनकर कार्य करने का आह्वान किया।

 

मंगलवार को राणा टावर सेलाकुई में आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्ज्वलन के साथ हुआ। इस मौके पर मंत्री डॉ अग्रवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है, यह हमारे लिए गर्व की बात है। ने कहा कि भाजपा ऐसी पार्टी है जहां हर कार्यकर्ताओं का सम्मान होता है।

 

डॉ अग्रवाल ने कहा कि भाजपा ने संघर्ष देखा है इसलिए भाजपा में ही अनुशासन देखने को मिलता है। उन्होंने भूतपूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई को नमन किया कहा कि अटल जी ने उत्तराखंड को बनाया। कहा कि स्वर्गीय अटल बिहारी जी उत्तराखंड की पीड़ा को समझते थे। कहा कि अटल जी ने उत्तराखंड बनाया है जिसे अब मोदीजी सवार रहे हैं।

 

डॉ अग्रवाल ने कहा कि राज्य में डबल इंजन की सरकार का लाभ प्रदेश की जनता को मिल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का उत्तराखंड के प्रति विशेष लगाव है। मंत्री अग्रवाल ने कहा कि पीएम श्री मोदी जी जब भी उत्तराखंड पहुंचते हैं, उनके आगमन से राज्य की जनता को लाभ मिलता है।

 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी जी के मार्गदर्शन में राज्य की युवा सरकार श्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में सराहनीय कार्य कर रही है। कहा कि सरकार सबका, साथ सबका विकास और विकल्प रहित संकल्प के सिद्धांत पर कार्य करते हुए 2025 तक देश को अग्रणी राज्यों की सूची में शामिल करने के लिए संकल्पित है। कहा कि इसके लिये जन भावनाओं के अनुरूप राज्य के विकास की दिशा का निर्धारण पर ध्यान दिया जा रहा है। हमारा प्रयास आगामी 5 सालों में प्रदेश के ग्रोथ रेट को दुगना करने का है। प्रदेश के विकास की उनकी अकेले की नही बल्कि 1.25 करोड़ प्रदेश वासियों की सामुहिक यात्रा है।

 

मंत्री डॉ अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश के निर्माण में महिलाओं की अहम भूमिका है इसीलिए राज्य सरकार महिलाओं को 30 प्रतिशत आरक्षण देने के लिए वचनबद्ध है। कहा की राज्य के 23वें स्थापना दिवस पर मुख्यमंत्री श्री धामी ने आंदोलनकारियों के संघर्ष को पाठ्यक्रम में शामिल करने का अनूठा निर्णय लिया है।

 

डॉ अग्रवाल ने इस मौके पर कार्यकर्ताओं को नमन किया। कहा कि प्रदेश में देवतुल्य कार्यकर्ताओं की मेहनत और जनता के आशीर्वाद से पहली बार मिथक टूटा है। कहा कि भारतीय जनता पार्टी को दोबारा राज्य की कमान सौंपी गई है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को जनता और सरकार के बीच सेतु बन कर कार्य करने का आह्वान किया।

 

इस मौके पर विधायक विकासनगर मुन्ना सिंह चौहान, विधायक सहसपुर सहदेव पुंडीर, जिलाध्यक्ष मीता सिंह, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सन्तोष रावत, प्रदेश मंत्री एससी मोर्चा छेदी लाल भारती, धनदेश उनियाल, पूर्व जिला अध्यक्ष सजंय गुप्ता, अरुण मित्तल, जिला पंचायत सदस्य गीता राम तोमर, सुखदेव फर्स्वाण, मंडल अध्यक्ष सहसपुर नवीन रावत, मंजू नेगी, सीता देवी, सुनीता गुलेरिया, संजय तोमर, राजाराम शर्मा, संजय गुप्ता, सुखवीर बुटोला, बलबीर सिंह गुसाईं, दयानंद जोशी सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

कार्यकर्ताओ का जाना परिचय

देहरादून। कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने संगठनात्मक प्रवास के दौरान देहरादून ग्रामीण जिले में कार्यकर्ताओं के घर उनका परिचय जाना। इस दौरान एक-एक कार्यकर्ता से पार्टी के सिद्धांत पर चलने का आवाहन किया। इस दौरान कार्यकर्ता के घर सामूहिक रूप से भोजन भी किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments