Homeउत्तराखंड15 लाख रुपए विधायक निधि की लागत से निर्मित 7 आंतरिक सड़क...

15 लाख रुपए विधायक निधि की लागत से निर्मित 7 आंतरिक सड़क मार्गो का लोकार्पण

ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत गढी मयचक में शनिवार को विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने 15 लाख रुपए विधायक निधि की लागत से निर्मित 7 आंतरिक सड़क मार्गो का लोकार्पण किया। अग्रवाल ने कहा है कि उन्होंने हमेशा क्षेत्र के विकास को प्राथमिकता दी है।
इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने कहा है कि जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं उसी गति से अनेक लोग विकास के नाम पर राजनीति कर रहे हैं उन्होंने कहा है कि जब कोरोना काल चरम पर था ऐसे समय में हजारों लोगों को उनके माध्यम से राशन वितरण किया गया, हजारों लोगों को मास्क व सैनिटाइजर वितरण किया गया तब राजनीति करने वाले लोग कहाँ थे।
अग्रवाल ने कहा है कि ऋषिकेश विधानसभा में कुछ राजनीतिक दलों के नेता विभिन्न प्रकार की भ्रांतियाँ फैलाकर लोगों को भ्रमित कर रहे हैं परंतु उन्होंने हमेशा विकासवाद को बढ़ावा दिया जिसका परिणाम है कि आज ऋषिकेश विधानसभा का ग्रामीण क्षेत्र शहर की तर्ज पर विकसित हो रहा है।
अग्रवाल ने कहा है कि पथ प्रकाश व्यवस्था से पूरा विधानसभा क्षेत्र चकाचौंध हो रहा है, शुद्ध पेयजल की आपूर्ति प्रत्येक घर तक पहुंच रही है, सीवरेज की योजनाओं सहित तमाम कार्य ऋषिकेश विधानसभा में हो रहे हैं जिससे लोग लाभान्वित हो रहे हैं।
इस अवसर पर ग्राम सभा के कार्यक्रम संयोजक राजपाल पवार एवं रमन रांगड़ ने विधानसभा अध्यक्ष द्वारा किए गए विकास कार्यों को लेकर उन्हें सम्मानित किया और कहा कि ऋषिकेश विधानसभा में अनेक विकास की योजनाएं संचालित की जा रही है जिससे लोग लाभान्वित हो रहे हैं।
इस अवसर पर डोईवाला के ब्लॉक प्रमुख भगवान सिंह पोखरियाल, भाजपा के मंडल अध्यक्ष गणेश रावत, जिला पंचायत सदस्य रीना रांगड़, क्षेत्र पंचायत सदस्य बॉबी रांगड़, सरदार कुलवंत सिंह, हुकम सिंह पुंडीर, वीरेंद्र रावत, केसर सिंह गुसाईं, बाबूराम, वीरपाल सिंह, रमन रांगड़, वेद प्रकाश धस्माना, सरदार लक्ष्मण सिंह, केसरी देवी, सुनीता देवी, पूनम रांगड़, गुड्डी देवी, सलोनी चौहान आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे।कार्यक्रम का संचालन राजपाल सिंह पंवार ने किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments