11.2 C
Dehradun
Thursday, February 22, 2024

spot_img
Homeअपराधबताया गया कि आरोपी एडीएम एवी प्रेमनाथ का अल्मोड़ा के गोविंदपुर के...

बताया गया कि आरोपी एडीएम एवी प्रेमनाथ का अल्मोड़ा के गोविंदपुर के डाडाकांडा में एक स्कूल है



बताया गया कि आरोपी एडीएम एवी प्रेमनाथ का अल्मोड़ा के गोविंदपुर के डाडाकांडा में एक स्कूल है. जहां दिल्ली की रहने वाली नाबालिग कुछ माह पूर्व इस स्कूल में आई थी. अधिकारी पर आरोप है कि इस दौरान उसने नाबालिग के साथ छेड़छाड़ और दुराचार का प्रयास किया. जिसके बाद पीड़िता और इसकी मां ने अल्मोड़ा के डीएम से मुलाकात कर शिकायत दर्ज कराई थी.

 

पॉस्को एक्ट में केस दर्ज

 

तो एसएसपी प्रदीप कुमार राय ने कहा कि 3 अक्टूबर की रात को राजस्व पुलिस द्वारा पॉस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया था, जो 4 अक्टूबर की शाम को रेगुलर पुलिस को ट्रांसफर हुआ. जिसके बाद पुलिस टीम ने दिल्ली के प्रशासनिक अधिकारी प्रेमनाथ को हल्द्वानी से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पूरे मामले को लेकर संस्थान में काम करने वाले पूर्व कर्मचारी गोपाल बिष्ट का कहना है कि ADM प्रेमनाथ यहां पर लड़कियों को लाता था. उनके साथ दुराचार का प्रयास करता था।

 

 

तो जानकारी के अनुसार आरोपी अफसर उसकी पत्नी और एक अन्य महिला पूर्व में अल्मोड़ा के तत्कालीन सिविल जज को निलंबित कराने के मामले में भी चर्चा में थे। बाद में जांच हुई तो इनकी शिकायत झूठी निकली थी. ADM द्वारा नाबालिग के साथ छेड़छाड़ किए जाने को लेकर स्थानीय संगठनों ने भी जमकर बवाल किया.।

 

उत्तराखण्ड परिवर्तन पार्टी के अध्यक्ष पीसी तिवारी का कहना है कि पहाड़ पर बिल्डर सरकारी जमीनों में कब्जा कर रहा है. जिसकी शिकायत लगातार की गयी. लेकिन प्रशासन ने जांच करके कोई कार्रवाई नहीं की. उन्होंने प्रशासन से ADM के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Recent Comments