Homeउत्तराखंडमनरेगा के तहत लाखों लोग हो रहे लाभान्वित : शैलेन्द्र रावत ।

मनरेगा के तहत लाखों लोग हो रहे लाभान्वित : शैलेन्द्र रावत ।

महात्मा गांधी नरेगा कर्मचारी संगठन के अठारह दिनों से चल रहे धरने में पहुंचे पूर्व विधायक शैलेन्द्र रावत ने कहा कि मनरेगा के तहत देश के लाखों लोगों को रोजगार दिया जा रहा है । उन्होंने अठारह दिनों से चल रहे मनरेगा कर्मचारियों की मांगों को समर्थन दिया और कहा कि कर्मचारी प्रदेश की रीढ़ है और सरकार को इनकी मांगे माननी चाहिए ।
इस अवसर पर चिन्हित राज्य आंदोलनकारी संयुक्त समिति के केंद्रीय प्रवक्ता महेश जोशी ने कहा कि राज्य निर्माण की मूल भावना की प्रदेश सरकार लगातार अनदेखी कर रही है । रोजगार को लेकर पिछले चार वर्षों में कोई नियुक्तियां नहीं की गई ।मनरेगा कांग्रेस की देन है कोरोनाकाल के दौरान प्रदेश के लोग इससे लाभान्वित हुए है । उन्होंने कहा कि हिमाचल के तर्ज पर प्रदेश का विकास होना चाहिए जिससे प्रदेश विकास के पथ पर अग्रसर हो सके । इस अवसर पर यमकेश्चर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष विनोद डबराल ने मनरेगा कर्मचारियों के न्यायोचित मांग को अपना समर्थन दिया ।
इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष सुबोध उनियाल, महा मंत्री देवली,सुधीर बिजलवान,कैलाश लखेड़ा,संजय भट्ट, सुंद्रमनी सेमवाल, विमल राणा, राजेन्द्र नौटियाल आदि ने अपनी मांगो के प्रति समर्थन का आभार व्यक्त किया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments