Homeउत्तराखंडविधायक हरबंस कपूर ने विकास कार्यों का शिलान्यास किया ।

विधायक हरबंस कपूर ने विकास कार्यों का शिलान्यास किया ।

कैंट विधायक एवम पूर्व विधानसभा अध्यक्ष हरबंस कपूर ने राज्य योजना एवम विधायक निधि से होने वाले विकास कार्यों का शिलान्यास किया ।

इस अवसर हरबंस कपूर ने कहा कि वार्ड34 एवम 36 विजय पार्क में लोक निर्माण विभाग से इन क्षेत्रो में लगभग 1करोड़ की लागत के कार्य स्वीकृत है इनमे मुख्य कार्य विजय पार्क की मुख्य सड़क एवम शांति विहार में आंतरिक सड़को के कार्यो का शुभारंभ हो गया है , वार्ड 37 पंडित में सिरोही वाली गली में भी आज विधायक निधि से सी सी सड़क का कार्य शुरू होगया है ।

कपूर ने कहा कि मेरा प्रयास है कि क्षेत्र में कोई भी सड़क ऐसी ना रहे जिस पर क्षेत्र वासियो को चलने में दिक्कत का सामना करना पड़े और मेरे क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता तथा जनता को यदि ऐसा लगता है कि किसी क्षेत्र में कोई सड़क श्रतिग्रस्त हो गयी है तो तुरंत मुझे सूचित करते है और हम सबके साथ मिलकर समस्या के समाधान हेतु जुट जाते है ।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष बबलू बंसल, महामंत्री संतोष कोठियाल, सुमित पांडेय,शेखर नौटियाल,पार्षद रमेश काला , महेंद्र कौर कुकरेजा, अमिता सिंह, सुमन सिंह,एस एस सिरोही,
राकेश बहुगुणा,हर्ष यादव,दीपक गवाड़ी ,सुनील भट्ट, ओम प्रकाश नरेश मिया जी,जोगेंद्र गौर, सहायक अभियंता श्री बेंजवाल जी के साथ अनेको कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments