21.2 C
Dehradun
Wednesday, June 19, 2024
Homeउत्तराखंडविश्व की तीसरी आर्थिक महाशक्ति बनने के लिए मोदी सरकार जरूरी: माला...

विश्व की तीसरी आर्थिक महाशक्ति बनने के लिए मोदी सरकार जरूरी: माला राजयलक्ष्मी शाह

देहरादून: लोकसभा टिहरी गढ़वाल प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी शाह का व्यापक जनसंपर्क अभियान जारी है। बुधवार को जनसम्पर्क अभियान की शुरुआत शहीद राजेश रावत के शहीदी स्थल पर माल्यार्पण के साथ प्रारम्भ किया गया।
राजेश रावत कॉलोनी में जनसभा को संबोधित करते हुए सांसद प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह ने कहा कि भारत को विश्व की तीसरी आर्थिक महाशक्ति बनाने के लिए हमें पुनः मोदी सरकार को चुनना होगा।
मोदी सरकार भ्रष्टाचारियों को जेल पहुंचाने की गारंटी है, देश के विकास की गारंटी है, देश की समृद्धि की गारंटी है। हमें भारत के साथ-साथ उत्तराखंड को भी सशक्त बनाना है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस दशक को उत्तराखंड का दशक कहा है। यह तभी साकार होगा जब पुनः डबल इंजन की सरकार अस्तित्व में आएगी। भारतीय जनता पार्टी 400 पार करने जा रही है। हमें अपनी लोकसभा को भी रिकार्ड मतों से जीतकर इतिहास रचना है। मोदी जी को हमे अपने संसदीय क्षेत्र से दिव्य कमल भेंट करना है।
राजपुर रोड विधानसभा के अंतर्गत। प्रबुद्ध जनों से जन संवाद किया गया।

कार्यक्रम में महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल ने जनसंपर्क के दौरान बताया कि उत्तराखंड राज्य बनाने में राजेश रावत जैसे कई आंदोलनकारी ने उत्तराखंड राज्य को बनाने में अपना बलिदान दिया है हम ऐसे सभी उत्तराखंड क्रांतिकारियों को नमन करते हैं भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता इनको श्रद्धा के सुमन अर्पित करता है आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार निरंतर कार्य करते हुए इस देश को सशक्त राष्ट्र बनाने के प्रति अपनी कार्यशैली पर कार्य कर रही है।

कार्यक्रम में महानगर के ने निवर्तमान मेयर सुनील उनियाल गामा राजपुर विधायक खजानदास एवं दर्जाधारी मंत्री मधु भट्ट ने भी स्वर्गीय राजेश रावत जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धा के सुमन अर्पित किए।

कार्यक्रम में उमा नरेश तिवारी अनिल रस्तोगी संजय खंडूरी मंडल अध्यक्ष राहुल लारा जयपाल बाल्मीकि सोनी रावत अनूप रावत अवधेश तिवारी पारस गोयल यासमीन आलम खान सुनील कुमार बलविंदर सिंह विनोद महार हिमांशु कुमार परमिंदर बंटी आदि सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments