14.3 C
Dehradun
Friday, December 2, 2022
Home उत्तराखंड NARAYANA का नीट मीटर ग्रेड टेस्ट रजिस्टर और स्टैंड आउट

NARAYANA का नीट मीटर ग्रेड टेस्ट रजिस्टर और स्टैंड आउट

मेडिकल प्रवेश परीक्षाओं के लिए कोचिंग में नए मानक स्थापित करते हुए NARAYANA गर्व से नीट मीटर” प्रस्तुत करते हैं. भारत की सबसे बड़ी नीट सशक्तिकरण परीक्षा 7 और 12 जुलाई को होने वाली भव्य परीक्षा उम्मीदवारों को उनकी ताकत और कमजोरियों का मूल्यांकन करने में मदद करेगी, और इस तरह उन्हें NEET 2022 अखिल भारतीय रैंक के लिए सशक्त बनाएगी।

 

NARAYANA मानते हैं कि छात्रों को उनकी तात्कालिक जरूरतों के आधार पर अनुकूलित और गहन शैक्षणिक कोचिंग की आवश्यकता होती है। नीट 2022 उम्मीदवारों का अखिल भारतीय मूल्यांकन उन्हें राष्ट्रीय परिदृश्य का एक वस्तुपरक अवलोकन प्राप्त करने के लिए अपनी तैयारी का आकलन और तुलना करने का मौका देगा। गहन प्रश्नोत्तर और विषयवार प्रदर्शन और टिप्पणियों के साथ एक विस्तृत स्कोरकार्ड, छात्रों को अपनी अखिल भारतीय नीट 2022 रेकिंग का पूर्वानुमान लगाने में सक्षम करेगा। इतना ही नहीं, NARAYANA विशेषज्ञों द्वारा विस्तृत पेपर चर्चा से गहन विश्लेषण में मदद मिलेगी।

 

NEET 2022 को क्रैक करने के लिए छात्रों को ग्रैंड टेस्ट के लिए ऑनलाइन पंजीकरण करने की आवश्यकता है और छात्रों के पास अपनी अंतिम मिनट की तैयारी का आकलन करने और अखिल भारतीय प्रतियोगिता में अपने रेक संभावित सूचकांक को जानने का शानदार अवसर हो सकता है।” नीट मीटर उनकी तैयारी की कमियों को दूर करेगा, छात्रों को अद्यतन नीट परीक्षा पैटर्न से परिचित कराएगा और अपने समय प्रबंधन कौशल का आकलन करने का अवसर प्रदान करेगा। नीट मीटर संभावित प्रश्नों को जानने, शीर्ष रेक के लिए स्मार्ट रणनीति चुनने और स्कोर बढ़ाने के लिए उपयोगी टिप्स सीखने का एक प्रभावी तरीका होगा।

 

भारत के छात्रों की शैक्षणिक आकांक्षाओं को पूरा करने में NARAYANA का चार दशकों का अनुभव इसके ग्रेड टेस्ट को निस्संदेह एनईईटी परीक्षा का अनुभव करने के लिए सबसे भरोसेमंद विकल्प बनाता है। इन परीक्षणों का प्रयास करने पर विस्तृत समाधान, वीडियो समाधान के माध्यम से पेपर की चर्चा और व्यक्तिगत प्रदर्शन का गहन विश्लेषण प्राप्त किया जा सकता है। इस NEET METER का उद्देश्य छात्र के आत्मविश्वास के स्तर को सुनिश्चित करना और उसे आशावादी दृष्टिकोण के साथ NEET को अंतिम रूप देने के लिए स्थिर और प्रेरित करना है। ग्रेड टेस्ट लैपटॉप, डेस्कटॉप, एंड्रॉइड मोबाइल फोन या टेबलेट पर लिया जा सकता है तथा 7 और 12 जुलाई को दोपहर 2 बजे शुरू होगा। आदर्श रूप से, परिणाम परीक्षण के 24 घंटे बाद घोषित किया जाएगा, लेकिन अपरिहार्य परिस्थितियों के कारण इसमें देरी हो सकती है।

 

‘नीट मीटर’ विश्वसनीय NARAYANA GROUP के भरोसे के साथ आता है। जो एशिया के सबसे बड़े शैक्षिक समूहों में से एक है, जिसमें 50,000+ से अधिक शिक्षण और गैर-शिक्षण कर्मचारी हैं, जो भारत में 23 राज्यों में फैले 6 लाख से अधिक छात्रों को विश्व स्तर की शिक्षा प्रदान करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

SDRF में नियुक्त पेरामेडिक्स का एम्स, ऋषिकेश में कराया जा रहा प्रशिक्षण, रेस्क्यू के दौरान होंगे मददगार

SDRF उत्तराखंड पुलिस का गठन राज्य में आने वाली विभिन्न आपदाओं चाहे वह प्राकृतिक हो या फिर मानव जनित के दृष्टिगत राहत एवं बचाव...

जनपद टिहरी गढ़वाल के जाख में हुई बस व कार की भिड़ंत

एक स्थानीय व्यक्ति द्वारा SDRF टीम को सूचित किया गया कि चंबा रोड पर जाख में एक कार व बस की टक्कर हो गयी...

महानगर के पदाधिकारी व मंडल अध्यक्षों की एक बैठक का आयोजन

महानगर कार्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष आशा नौटियाल जी के निर्देशानुसार व महानगर अध्यक्ष कमली भट्ट के नेतृत्व में महानगर के पदाधिकारी व मंडल अध्यक्षों...

एचआईवी संक्रमण की दर में कमी, अच्छे संकेतः डॉ0 धन सिंह रावत

*सूबे में एचआईवी पॉजिटिविटी रेट 0.48 से घटकर हुआ 0.24*   *स्वास्थ्य मंत्री ने देहरादून में जागरूकता रैली को किया रवाना*   देहरादून, 01 दिसम्बर 2022 उत्तराखंड राज्य एड्स...

Recent Comments