Homeउत्तराखंडमहानगर कार्यालय में महानगर के सभी मण्डल अध्यक्ष मण्डल महामंत्री अल्पकालीन विस्तारक...

महानगर कार्यालय में महानगर के सभी मण्डल अध्यक्ष मण्डल महामंत्री अल्पकालीन विस्तारक की एक बैठक आयोजित की

भारतीय जनता पार्टी महानगर कार्यालय में महानगर के सभी मण्डल अध्यक्ष मण्डल महामंत्री अल्पकालीन विस्तारक की एक बैठक आयोजित की गई।

बैठक का शुभारंभ वंदेमातरम गीत के साथ अध्यक्षता कर रहे महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल नें सभी कार्यकर्ताओं को चैत्र शुक्ल प्रतिपदा भारतीय विक्रम संवत् 2080 हिन्दू नव वर्ष एवं चैत्र नवरात्र की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए सभी की खुशहाली एवं स्वास्थ्य की कामना करते हुए सभी की उपस्थिति का आंकलन लिया ।

और कहा कि इस नववर्ष पर सभी कार्यकर्ता अपने-अपने घरों एवं क्षेत्र में दीप प्रज्जवलन करेंगे। तथा आने वाले कार्यक्रम (मन की बात) पर चर्चा करते हुए कार्यकर्ताओं से आवाहन किया की पूर्व की भांति भी महानगर प्रथम स्थान पर रहे, ऐसी हम सभी कार्यकर्ताओं को चिंता करनी है।

 

कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री संगठन अजेय कुमार ने भी सभी कार्यकर्ताओं को हिन्दू नववर्ष की शुभकामनायें दी।

भाजपा की बूथ सशक्तिकरण की बैठकों के द्वारा हम संगठन कार्य बूथ तक ले जा रहे हैं। अगर कार्यकर्ता को कोई भी समस्या आती है तो संगठन उसे दूर करने का काम करेगा, साथ ही बूथों की समिति एवं पन्ना प्रमुखों की कार्यकारणी किस प्रकार की हो उस पर भी सभी कार्यकर्ताओं के सुझाव लिये।

उन्हों कहा कि देश यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी नई टैक्नोलॉजी का प्रयोग कर रहे है हम सभी कार्यकर्ताओं को उनके साथ टैक्लोलॉजी को समझते हुये अपने जीवन को नये स्वरूप में बदलना होगा। पार्टी संगठन में अनेकों कार्य हैं समय के साथ संगठन सभी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी देता है। भाजपा संगठन का कार्य गंगा की प्रवाह की तरह है जो पवित्रता के साथ निरंतर आगे बढ़ रहा है। हम सभी कार्यकर्ताओं को निरंतर कार्य करते हुए पार्टी के साथ आगे बढना है हम देश व समाज के हितों के लिए जुडे़ हेैं जिसके चलते आज भारतीय जनता पार्टी के 18 करोड़ से भी ज्यादा कार्य कर रहे है। आज हम बदले हुए परिवेश में अपने आपको ढाल रहे हैं तभी आज भारतीय जनता पार्टी विश्व की नम्बर एक राजनैतिक दल है संगठन के विचार को आगे तक ले जाना इसी मंत्र के साथ हम निरंतर कार्य करेंगे।

प्रदेश उपाध्यक्ष एवं महानगर प्रभारी कुलदीप कुमार जी ने अपने वक्तव्य में कहा की संगठन के कार्यों को बूथ तक ले जाने का कार्य जो संगठन नें हमें दिया है उस लक्ष्य को हम प्राप्त करेंगे हमें समस्या नहीं समस्या का समाधान करना है अच्छे कार्यकर्ता युवा कार्यकर्ताओं व जनप्रतिनियों का सहयोग व उनकी सहभागिता संगठन के कार्यों में करानी है।

राष्ट्रगान के साथ कार्यक्रम समाप्त हुआ कार्यक्रम में महानगर के महापौर सुनील उनियाल गामा, राजपुर विधायक खजान दास, कैन्ट विधानसभा की विधायक श्रीमती सविता कपूर, प्रदेश कोषाध्यक्ष पुनीत मित्तल, प्रदेश मंत्री आदित्य चौहान, किसान मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष जोगेन्द्र सिंह पुण्डीर, महानगर के वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह ढिल्लों, रतन सिंह चौहान, सुनील शर्मा, बबीता सहोत्रा, संध्या थापा, महानगर महामंत्री एवं मच संचालन कर्ता बिजेन्द्र थपलियाल, सुरेन्द राणा, महानगर मंत्री, राजेश काम्बोज, देवेन्द्र पाल मोन्टी संदीप मुखर्जी, गोविन्द मोहन, विमल उनियाल, संकेत नौटियाल, कार्यालय मंत्री विनोद शर्मा, कोषाध्यक्ष मोहित शर्मा, एवं सभी मंण्डल अध्यक्ष/महामंत्री, सभी अल्पकालीन विस्तारक, अनिल रस्तोगी, संजय खण्डूरी, संजय सिंघल, आशीष शर्मा, सूरज, रणजीत सेमवाल, अवधेश तिवारी, प्रदीप कुमार, मनीष पाल, आदि सभी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments