Homeउत्तराखंडस्वच्छता के नारे को और अधिक बुलंद कर "स्वच्छ वार्ड सुंदर दून...

स्वच्छता के नारे को और अधिक बुलंद कर “स्वच्छ वार्ड सुंदर दून अभियान” पहुंचा वार्ड संख्या 27 झंडा मोहल्ला में

मेयर सुनील उनियाल गामा ने स्थानीय निवासियों के संग लगाया झाड़ू, फावड़े से की नालियों की सफाई, उठाया कूड़ा।

 

आज शुक्रवार को मेयर सुनील उनियाल गामा राजपुर रोड विधानसभा के अंतर्गत वार्ड संख्या 27, झंडा मोहल्ला पहुंचे जहां उन्होंने क्षेत्रवासियों और नगर निगम की टीम के संग मिलकर क्षेत्र में 3 घंटे तक स्वच्छ वार्ड सुंदर दून अभियान के माध्यम से श्रमदान किया।

 

हमेशा की तरह मेयर सुनील उनियाल गामा ने स्वयं आगे आकर झाड़ू पकड़ा और सड़कों की सफाई शुरू की, कभी कूड़े से चौक हुई नालियों तक पहुंचे और फावड़े से कूड़ा निकालकर नालियों की सफाई की और कूड़े के ढेर जहां जहां दिखे वहां खुद पहुंचकर कूड़ा उठाकर निगम की कूड़ा निस्तारण रिक्से में रखा।

 

अभियान के बीच में स्थानीय निवासियों का एक दल मेयर सुनील उनियाल गामा से मिलने पहुंचा, उन्होंने बताया कि अखबार एवं सोशल मीडिया के माध्यम से वह इस अभियान के बारे में पढ़ रहे हैं, और उन्होंने खुशी जाहिर की कि शहर के प्रथम व्यक्ति स्वयं सड़कों पर आकर झाड़ू लगा रहे हैं, जिससे पूरी जनता में स्वच्छता के प्रति जागरूकता का संदेश अधिक प्रबलता से प्रसारित हो रहा है। उन्होने मेयर श्री गामा जी से वादा किया कि वह भी इस अभियान को अपने परिवारों और मित्र गणों तक पहुंचाएंगे और उनसे भी स्वच्छता के प्रति अधिक जागरूकता लाने का आग्रह करेंगे।

 

अभियान के रास्ते में मिलने वाले नागरिकों ने मेयर गामा का अभिवादन किया अपनी समस्याओं से उनको अवगत कराया जिस पर मेयर गामा जी ने सभी समस्याओं के निपटारे का आश्वासन उनको दिया।

 

मेयर सुनील उनियाल गामा ने बताया कि स्वच्छता एक मिशन है, यह तब तक पूरा नहीं होगा जब तक देहरादून का प्रत्येक नागरिक स्वच्छता को लेकर गंभीर एवं जागरूक नहीं होगा उन्होंने बताया कि इस अभियान का मंतव्य ही यही है कि स्वच्छता के प्रति जागरूकता का संदेश जन जन तक पहुंचे और देहरादून देश के स्वच्छता शहरों की श्रेणी में सम्मिलित हो सके।

 

इस दौरान उन्होंने स्वच्छ वार्ड सुंदर दून अभियान में सम्मिलित होने वाले नागरिकों का आभार प्रकट कर अभिनंदन किया।

 

आज के अभियान में क्षेत्रीय पार्षद अजय सिंघल, मंडल अध्यक्ष विशाल गुप्ता, अंबिका गैरोला रोशन राणा, कार्तिक बजरंगी, अक्षत जैन , अंकुर जैन, वैभव अग्रवाल समेत बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी सम्मिलित हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments