Homeउत्तराखंडमेयर सुनील उनियाल गामा के साथ ही स्वास्थ्य अधिकारी का धन्यवाद दिया

मेयर सुनील उनियाल गामा के साथ ही स्वास्थ्य अधिकारी का धन्यवाद दिया

उत्तराखण्ड राज्य आंदोलनकारी मंच के जिला अध्यक्ष प्रदीप कुकरेती ने देहरादून के मेयर सुनील उनियाल गामा व स्वस्थ्य अधिकारी से दूरभाष पर बात कर मृत्यु प्रमाण पत्र सीमित संख्या में बनने पर परेशानी से अवगत कराया। प्रदीप कुकरेती ने मेयर से निवेदन कर अवगत कराया कि कई लोगो के परिजनों को मृत्यु के उपरान्त पैशन विभाग या कार्यालयों में तत्काल सूचना देनी होती जिससे परिजनों को कागजी कार्यवाही में परेशानी ना हो अतः इस समस्या से निजात दिलाने की कृपा करें।
मेयर सुनील उनियाल गामा ने तत्काल संज्ञान लेते हुए स्वस्थ्य अधिकारी से बात कर तत्काल जनता को राहत देने हेतु आदेश दिया जिसके तुरन्त बाद डाक्टर आर के सिंह मृत्यु प्रमाण पत्र परिसर में पहुचे और सभी के प्रमाण पत्र बनाने के आदेश दिए।
मेयर के तत्काल कार्यवाही व डाक्टर के एक्शन पर जनता ने राहत की सांस ली।
प्रदीप कुकरेती ने पुनः मेयर सुनील उनियाल गामा के साथ ही स्वास्थ्य अधिकारी का धन्यवाद दिया कि उन्होने जनता को राहत दिलाने का कार्य किया।
कुकरेती ने बताया कि आजकल अधिकतर लोग उत्तर प्रदेश व अन्य जिलो से लोग मृत्यु प्रमाण पत्र बनाने निगम में आ रहें जबकि कई स्थानीय लोग मात्र 25 प्रमाण पत्र की शर्त के चलते दो दो दिन चक्कर काटकर वापस हो रहें है़। जैसा कि सभी को विदित है़ कि आजकल मृत्यु का आकड़ा प्रतिदिन 80 से 100 तक जा रहा है़ ऐसे में इतने कम प्रमाण पत्र बनना कोई समझदारी नही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments