30.8 C
Dehradun
Wednesday, July 24, 2024
Homeउत्तराखंडहुकुम चलाने वाली रानी चाहिए या सेवा करने वाला जन सेवक जनता...

हुकुम चलाने वाली रानी चाहिए या सेवा करने वाला जन सेवक जनता तय कर ले-सूर्यकांत धस्माना

देहरादून : टिहरी की जनता को एक बार फिर चौथी बार पांच साल गायब रह कर ऐन चुनाव में हुक्म चलाने वाली रानी चाहिए या पांच साल जनता के बीच में रह कर सेवा करने वाला सेवक यह जनता को आगामी 19 अप्रैल को मतदान केंद्र में जा कर तय करना है , यह बात आज टिहरी लोकसभा क्षेत्र के कैंट की कांवली में आयोजित पद यात्रा के बाद आयोजित सभा को संबोधित करते हुए एआईसीसी सदस्य व उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कही। उन्होंने कहा कि जो सांसद पांच साल तो दूर की बात कोरोना जैसी महामारी की दोनों लहरों में जनता के बीच से गायब रहीं और लोग बिना ऑक्सीजन बिना दवा सड़कों पर भटकते रहे अस्पतालों में धकखे खाते रहे आज एक बार फिर वोट की खातिर जनता से वोट मांगती दिख रही हैं । धस्माना ने कहा कि शर्म की बात यह है कि वो एक महारानी की तरह अपनी उपलब्धियों की जगह मोदी जी के नाम पर वोट देने का हुक्म जनता को दे रही हैं और दूसरी तरफ कांग्रेस प्रत्याशी जोत सिंह गुनसोला विनम्रता से सेवा का आश्वासन दे कर वोट के लिए आग्रह कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि अब फैसला जनता को करना है कि उनको सेवक चाहिए या महारानी।
इस अवसर पर महनागर अध्यक्ष डॉक्टर जसविंदर सिंह गोगी ने कहा कि आज उत्तराखंड की जनता भाजपा के डबल इंजिन की सरकार से परेशान आ चुकी है , उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार ने अग्निपथ योजना ला कर पहाड़ के नौजवानों के रोजगार का सबसे बड़ा स्रोत खत्म कर दिया और राज्य सरकार ने भर्ती घोटाले से राज्य के युवाओं के साथ विश्वासघात किया। उन्होंने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में पहाड़ के नौजवान भाजपा को सबक सिखाएंगे।
सभा को संबोधित करते हुए बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर प्रदीप जोशी ने कहा कि आज देश में चल रहा चुनाव लोकतंत्र को बचाने के चुनाव है और अगर भाजपा जीत जाएगी तो देश में फिर चुनाव शायद ही हों इसलिए लोकतंत्र को बचाने के लिए इंडिया गठबंधन को जिताना जरूरी है , सभा को बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष राजपाल पुंडीर, आनंद बहुगुणा, अवधेश कथीरिया, अनिता दास, सलीम अंसारी, राजेश पुंडीर, राम कुमार थपलियाल, प्रवीण कश्यप, इकराम आदि ने भी संबोधित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Recent Comments