Homeउत्तराखंडविधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र का सर्वांगिक विकास उनका...

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र का सर्वांगिक विकास उनका संकल्प

ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत गुमानीवाला क्षेत्र में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने अपनी विधायक निधि से क्षेत्र में आंतरिक सड़कों के निर्माण कार्य के लिए 10 लाख रुपए एवं सुरक्षा दीवार बनाने के लिए 1 लाख 20 हजार व विभिन्न स्थानों पर 30 स्ट्रीट लाइट लगवाए जाने की घोषणा की।
जनता मिलन कार्यक्रम के दौरान गुमानीवाला की स्थानीय जनता द्वारा प्रेमचंद अग्रवाल का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया। अग्रवाल ने भी जनता के इस प्रेम एवं उत्साह को देखकर धन्यवाद ज्ञापित किया।
विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र का सर्वांगिक विकास उनका संकल्प है। गांवों तक सरकारी योजनाओं का पूर्ण लाभ पहंचाने में उनका पूरा प्रयास है। उन्हाेने कहा कि केन्द्र एवं राज्य की योजनाओ का लाभ हर परिवार तक पहुँचाया जा रहा है। इस मौके पर प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा है कि गुमानीवाला क्षेत्र में विकास की अपार संभावना हैं। विगत कई वर्षों से इस क्षेत्र में व्यापक स्तर पर विकास के कार्य हुए हैं। उन्होंने कहा है कि क्षेत्र में जो भी विकास कार्य अधूरे हैं उन्हें पूरा किया जायेगा। अग्रवाल ने कहा है कि ऋषिकेश विधानसभा में अभूतपूर्व कार्य हुए हैं जो बदस्तूर जारी रहेंगे। इस अवसर पर विधानसभाध्यक्ष ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए लोगों से सतर्कता बरतने की अपील की।
श्यामपुर मंडल अध्यक्ष गणेश रावत ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष के कुशल नेतृत्व में क्षेत्र विकास की दौड़ में दिनोंदिन अग्रसर होता जा रहा है। विकास की राह में पूरे ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र की अपनी एक अलग पहचान बन चुकी है। हर जगह समान रूप से विकास कार्य हो रहे है और किसी भी क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए धन की कमी आड़े नहीं आ रही है।
इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष गणेश रावत, प्रधान राजेश व्यास, मनोहरी लाल बेलवाल, पार्षद शिव कुमार गौतम, गोविंद सिंह महर, गणेश राणा, रविंद्र रमोला, दीपक कुमार, गौतम राणा, रणजीत थापा, अर्जुन कुडियाल, रोशनी, सुमन रावत, आरती थपलियाल, कमलेश्वर थपलियाल, सुरेश रावत, सतपाल राणा सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments