Homeउत्तराखंडविधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने विद्यालय का उद्घाटन किया

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने विद्यालय का उद्घाटन किया

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने गुमानीवाला स्थित स्वामी ओंकारानंद मांटेसरी स्कूल के जूनियर हाईस्कूल से हाईस्कूल में उच्चीकरण होने पर विधिवत विद्यालय का उद्घाटन किया । इस अवसर पर अग्रवाल ने विद्यालय के मेधावी एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम में प्रतिभाग करने वाले 35 छात्रों छात्राओं को दो- दो हजार रुपए के विधानसभा अध्यक्ष विवेकाधीन कोष से चैक भी वितरित किए l
इस अवसर पर अग्रवाल ने कहा है कि शिक्षा प्रत्येक बच्चे का अधिकार है उन्होंने कहा है कि वर्तमान समय में उच्च शिक्षा और तकनीकी शिक्षा में विशेष जोर देना चाहिए ताकि अध्यापन के पश्चात छात्र स्वरोजगार की ओर आगे बढ़े। विद्यालय के उद्घाटन अवसर पर अग्रवाल ने कहा है कि लंबे समय से इस विद्यालय की उच्चीकरण की मांग चल रही थी और अब विद्यालय के उच्चीकरण होने से यहां के छात्रों को शिक्षा के लिए अन्य विद्यालयों में प्रवेश पाने के लिए भटकना नहीं पडे़गा।
अग्रवाल ने कहा है कि लॉकडाउन के कारण छात्र-छात्राओं की पढ़ाई में भले ही व्यवधान रहा हो परंतु फिर भी छात्रों ने ऑनलाइन पढ़ाई के माध्यम से दूसरी कक्षा में प्रवेश पाया है। अग्रवाल ने विद्यालय के उच्चीकरण को लेकर प्रबंधन समिति एवं छात्र छात्राओं को अपनी शुभकामनाएं दी।
इस अवसर पर स्थानीय पार्षद वीरेंद्र रमोला, पार्षद विपिन पंत, विद्यालय के संस्थापक राजेंद्र प्रसाद भट्ट, सब्बल सिंह राणा, शशिपाल सिंह नेगी, विनोद सेमवाल, मोहर सिंह रावत, अवतार सिंह नेगी, श्रीमती पूजा देवी आदि सहित अन्य लोग उपस्थित थे।कार्यक्रम का संचालन सुनीता उपाध्याय ने किया ।


 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments