34.2 C
Dehradun
Tuesday, May 28, 2024
Homeउत्तराखंडविधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने देवभूमि ऋषिकेश कराटे ट्रेनिंग सेंटर की 10...

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने देवभूमि ऋषिकेश कराटे ट्रेनिंग सेंटर की 10 छात्राओं को सम्मानित किया

ऋषिकेश 22 फरवरी। बैराज स्थित कैंप कार्यालय में आज उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने देवभूमि ऋषिकेश कराटे ट्रेनिंग सेंटर की 10 छात्राओं को सम्मानित किया। इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने ट्रेनिंग सेंटर सहित प्रशिक्षण प्राप्त कर रही 10 छात्राओं को अध्यक्ष विवेकाधीन कोष से 1 लाख रुपये के चेक वितरित किए।
इस अवसर पर उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि शिवानी गुप्ता के मार्गदर्शन में देव भूमि ऋषिकेश कराटे ट्रेनिंग सेंटर क्षेत्र में बालिकाओं को आत्मरक्षा के कैंप आयोजित कर मुफ्त में बालिकाओं को कराटे का प्रशिक्षण दे रही है। अग्रवाल ने कहा कि क्षेत्र में प्रतिभाओं की कमी नहीं है सिर्फ़ उन्हें इस प्रकार के प्रशिक्षण देकर तराशने की आवश्यकता है।
विधानसभा अध्यक्ष ने ट्रेनिंग सेंटर की सराहना करते हुए कहा कि आज के इस दौर में हमारी बालिकाओं का आत्मनिर्भर होना एवं अपनी आत्मरक्षा के लिए मजबूत होना अति आवश्यक है।अग्रवाल ने कहा कि संस्था के द्वारा मुफ्त में प्रशिक्षण दिया जाना समाज के लिए एक प्रेरणा का काम है।
इस अवसर पर देव भूमि ऋषिकेश कराटे ट्रेनिंग सेंटर के प्रबंधक शिवानी गुप्ता, प्रियंका रावत, निकिता कुमारी, शिवानी, प्राची जाटव, इशिका जाटव, प्राची कंडवाल, वैश्विक शर्मा, कविता रावत, भूमिका उपाध्याय, सृष्टि यादव, मनप्रीत कौर, महिला मोर्चा की महामंत्री सीमा रानी सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments