Homeउत्तराखंडग्रामीणों ने विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल का विकास कार्यों के...

ग्रामीणों ने विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल का विकास कार्यों के लिए सम्मान कर आभार भी व्यक्त किया

ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत खैरीकलां ग्राम पंचायत में हुए जनता मिलन कार्यक्रम के अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने विधायक निधि से 5 लाख रुपए आंतरिक मोटर मार्ग निर्माण एवं ग्रामीण स्वच्छता के लिए कूड़ा निस्तारण वाहन देने की घोषणा की।साथ ही क्षेत्र में 30 स्ट्रीट लाइट लगाने की भी घोषणा की।
खैरीकलां ग्राम पंचायत में आयोजित कार्यक्रम के दौरान विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेम चंद अग्रवाल ने कहा है कि जिस प्रकार से शहर के अंदर तमाम प्रकार के विकास कार्य संचालित किए जा रहे हैं उसी प्रकार ग्रामीण क्षेत्रों में भी विकास की अनेक योजनाएं संचालित की जा रही है।
उन्होंने कहा है कि ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत मोटर मार्गो का जाल बिछ रहा है जबकि स्ट्रीट लाइट से ग्रामीण क्षेत्र जगमग है। उन्होंने ग्रामीण क्षेत्र की स्वच्छता के लिए अपने विधायक निधि से कूड़ा निस्तारण वाहन देने की घोषणा भी की और कहा है कि उत्तराखंड के किसी भी ग्राम पंचायत में कूड़ा निस्तारण वाहन संभवत नहीं होगा।खैरी कलां प्रदेश में पहली ऐसी ग्राम पंचायत होगी जहां कूड़ा निस्तारण का वाहन घर-घर से कूड़ा उठाकर स्वच्छता का संदेश देगा ।
अग्रवाल ने कहा है कि शुद्ध पेयजल आपूर्ति के लिए व्यापक स्तर पर कार्य योजना बनाई गयी है। उन्होंने कहा कि कोई भी परिवार जल से वंचित नहीं रहेगा । श्री अग्रवाल ने कहा है कि ऋषिकेश विधानसभा प्रदेश में एक मात्र ऐसी विधानसभा है जिसमें चार-चार फ्लाईओवर बनाए गए हैं। आवागमन में लोगों को सुविधा हो रही है, समय की बचत हो रही है । उन्होंने केंद्र सरकार एवं प्रदेश सरकार द्वारा संचालित की जा रही जन उपयोगी योजनाओं के लिए सरकार का भी धन्यवाद किया।
इस अवसर पर खैरी कलां के ग्रामीणों ने विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल का विकास कार्यों के लिए सम्मान कर आभार भी व्यक्त किया l
इस अवसर पर ग्राम प्रधान खैरी कला चंद्रमोहन पोखरियाल, कैप्टन शीशपाल पोखरियाल, जसविंदर राणा, प्रशांत चमोली, विजेंद्र सिंह राणा, रवि शर्मा, श्रीमती कमलेश राणा, सरोजिनी पोखरियाल, महिमानंद भट्ट सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments