22.2 C
Dehradun
Saturday, September 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशबाराबंकी में सीएम योगी ने किया सपा-बसपा पर वार

बाराबंकी में सीएम योगी ने किया सपा-बसपा पर वार

बाराबंकी।सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को बाराबंकी के रामनगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जोरदार हमला बोला।उन्होंने कहा कि अगर सपा, बसपा की सरकार होती तो कोविड वैक्सीन बाज़ार में ब्लैक हो जाती,फिर वैक्सीन गरीब लोगों को नहीं मिलती।कोरोना की तीसरी लहर कब आई, कब चली गई,किसी को पता ही नहीं चला।कितनी बड़ी-बड़ी रैली हो रही है, कोरोना गायब हो गया है।

सीएम योगी ने कहा कि आप सब जानते हैं कि पिछली सरकारें कैसे आस्था के साथ खिलवाड़ करती थी। पहले पर्व और त्योहार के वक़्त दंगे और कर्फ्यू शुरू हो जाते थे।आज प्रदेश में दंगा नहीं होता,कर्फ्यू नहीं लगता है। उन्होंने एक बार फिर वादा करते हुए कहा कि हम लड़कियों को फ्री स्कूटी देंगे,किसानों को मुफ्त बिजली देंगे,एक्सप्रेस-वे और हाईवे बनवाएंगे,कॉलेज बनवाएंगे।आप तय करिए कि आप किस तरह की सरकार चाहते हैं। वह जो दंगों का प्रचार करती है या जो आपको उनसे मुक्त करती है और गरीबों के कल्याण के लिए काम करती है।

इससे पहले केंद्रीय मंत्री मुख़्तार अब्बास नक़वी ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि जब नतीजे आएंगे तब सभी गलतफहमी समाजवादी पार्टी और अन्य लोगों की छूमंतर हो जाएगी। भाजपा को हर जगह जमीन पर जनादेश मिल रहा है, अगर वे नहीं देखना चाहते हैं तो वह उनकी अपनी इच्छा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Recent Comments