22.2 C
Dehradun
Saturday, September 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशअपर्णा के बहाने मायावती ने मुलायम सिंह को घेरा, बोलीं- अपने काम...

अपर्णा के बहाने मायावती ने मुलायम सिंह को घेरा, बोलीं- अपने काम के लिए एक सदस्य को भाजपा में भेजा

लखनऊ।बहुजन समाज पार्टी की मुखिया व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने मंगलवार को अपर्णा यादव के बहाने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और सपा मुखिया व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर‌ हमला बोला है।उन्होंने ने कहा कि भाजपा से बसपा नहीं बल्कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह खुलकर मिले है। इतना ही नहीं अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा कि यूपी अम्बेडकरवादी लोग कभी भी उन्हें माफ नहीं करेंगे।

उत्तर प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा ने एक बार फिर बहुमत के साथ प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है। ऐसे में सपा और बसपा एक-दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं।सपा ने बसपा को भाजपा की बी टीम बताते हुए बसपा मुखिया मायावती को घेरने की कोशिश की है,तो वहीं अब बसपा मुखिया मायावती ने अर्पणा यादव के बहाने सपा पर पलटवार किया है।

 

बसपा मुखिया मायावती ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए कहा कि बीजेपी से, बीएसपी नहीं बल्कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह खुलकर मिले है जिन्होंने बीजेपी के पिछले हुये शपथ में, अखिलेश को बीजेपी से आर्शीवाद भी दिलाया है और अब अपने काम के लिए एक सदस्य को बीजेपी में भेज दिया है। यह जग-जाहिर है।बसपा मुखिया मायावती का इशारा अपर्णा यादव की तरफ था, जो विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा की सदस्यता ली थी,हालांकि उन्होंने अपर्णा का सीधे तौर पर नाम नहीं लिया।

 

बसपा मुखिया मायावती ने दूसरे ट्वीट में कहा कि यूपी में अम्बेडकरवादी लोग कभी भी सपा मुखिया अखिलेश यादव को माफ नहीं करेंगे, जिसने, अपनी सरकार में इनके नाम से बनी योजनाओं व संस्थानों आदि के नाम अधिकांश बदल दिए है। जो अति निन्दनीय व शर्मनाक भी है। गौरतलब है कि सपा और बसपा ने 2019 लोकसभा चुनाव में गठबंधन किया था, लेकिन जल्द ही दोबारा राहें अलग हो गईं। हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव ने मायावती के मतदाताओं को अपने पाले में लाने की भरसक कोशिश की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Recent Comments