22.2 C
Dehradun
Saturday, September 7, 2024
Homeउत्तराखंडकिसानों के समर्थन में आप ने निकाला पैदल मार्च

किसानों के समर्थन में आप ने निकाला पैदल मार्च

आम आदमी पार्टी ने कई विधानसभाओं में किसानों के समर्थन में पैदल मार्च निकाला। आप प्रवक्ता रविंद्र सिंह आनंद ने भी कैंट विधानसभा में कई पार्टी पदाधिकारियों के साथ मिलकर मार्च निकाला। इस दौरान आप प्रवक्ता ने कहा कि हमारे देश के किसानों को आज आंदोलन करने को मजबूर होना पड रहा हे। केन्द्र सरकार की गलत नीतियों से आज किसान परेशान हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार कई दौर की वार्ता किसानों से कर चुकी है,लेकिन अभी तक कोई समाधान नहीं निकल पाया है।

उन्होंने इन बिलों को किसान विरोधी बताते हुए कहा कि, ये बिल किसानों को बर्बादी की कगार पर पहुंचा देंगे। जिसका विरोध सभी किसान और आप पार्टी लगातार कर रही है। केन्द्र की सरकार किसानों का दमन करने पर तुली हुई है लेकिन ,इनकी मंशा को आप पार्टी और किसान कभी पूरा नहीं होने देंगे।

रविंद्र सिंह आनंद ने कहा कि किसान भाई देश की नीव हैं और केंद्र सरकार ने इस नींव को हिलाने का काम किया है,,उन्होंने कहा कि किसान झुकने वाले नहीं हैं केंद्र सरकार को इन बिलों को वापस लेना ही होगा। उन्होंने कहा कि कल देश के इतिहास में गणतंत्र दिवस का नाम दर्ज होगा जब एक साथ दो झांकियां देखने को मिलेंगी। लाखों किसान कल रैली निकाल कर ये बता देंगे कि किसान एकता किसी के आगे टूटने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि आप पार्टी हर कदम पर किसानों के साथ खडी है। ये आंदोलन और लडाई तब तक जारी रहेगा जब तक किसान विरोधी बिल सरकार वापस नहीं ले लेती।
इस दौरान विपिन खन्ना, दलवीर सिंह कलेर, दर्शन सिंह, मोहम्मद अशफाक, मुकेश सिंह, शरद जैन, उपमा अग्रवाल ,सुधा पटवाल ,विशाल बंसल, नवीन सिंह चैहान, हरी, सिमरन, हेमलता पंत ,प्रियांशु जैन आदि कई लोग इस पैदल मार्च में मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Recent Comments