23.6 C
Dehradun
Saturday, September 7, 2024
Homeउत्तराखंडकास्टिंग डायरेक्टर और प्रोड्यूसर कार्तिक पालीवाल ने लॉन्च किया बॉलीवुड में एक...

कास्टिंग डायरेक्टर और प्रोड्यूसर कार्तिक पालीवाल ने लॉन्च किया बॉलीवुड में एक और यंग टैलेंट*  

बॉलीवुड उद्योग में प्रतिभाशाली अभिनेताओं, गायकों, मॉडलों और कलाकारों को पेश करने के लिए जाने वाले कार्तिक पालीवाल ने 29 जुलाई 2021 को एक और बेहतरीन प्रतिभा को पेश किया है। बॉलीवुड में अपने अद्भुत काम को दोहराते हुए लोकप्रिय कास्टिंग निर्देशक और निर्माता कार्तिक पालीवाल ने एक और युवा गायक को लॉन्च किया है, जिसका नाम है युगुम कुमार, इस बार टी-सीरीज पर बहुप्रतिभाशाली गायक, संगीतकार और गीतकार, युगम कुमार ने खुद कार्तिक पालीवाल द्वारा निर्मित ‘मुसाफिर’ नामक इस आधिकारिक संगीत वीडियो के साथ उद्योग में एक उल्लेखनीय शुरुआत की है।’टी-सीरीज पॉप चार्टबस्टर्स’ म्यूजिक लेबल पर रिलीज हुई ‘मुसाफिर’ एक म्यूजिकल कहानी है जो एक प्रेमी के अपनी प्रेमिका के लिए शाश्वत प्रेम पर आधारित है। यह एक बीमार प्रेमी और देखभाल करने वाली प्रेमिका की एक दुखद रोमांटिक कहानी है, संपादक और डीआई मुकुल वर्मा के द्वारा की गई है, कास्टिंग पालीवाल स्टार मैनेजमेंट द्वारा व सोशल मार्केटिंग पीएमएस मीडिया द्वारा की गई है, गीत में प्रतिभाशाली युवा अभिनेताओं, विक्रम शर्मा और देवना चौहान ने किरदार निभाया है। रोहन मलिक द्वारा निर्देशित, मुसाफिर वास्तविक प्रेम के वास्तविक तत्वों को प्रकट करता है, जो जीवन से परे है। इस संगीत का प्रोडक्शन पालीवाल एंटरटेनमेंट ने किया है, डिओपी मिकी खेरा की है,

अपने मधुर संगीत, ताजा गीत और अद्भुत वीडियो के साथ, ‘मुसाफिर’ को पहले ही दुनिया भर के प्रशंसकों से काफी सराहना मिल चुकी है।

 एक और ब्लॉकबस्टर म्यूजिक वीडियो के लॉन्च पर, कार्तिक पालीवाल, संस्थापक, पालीवाल एंटरटेनमेंट ने कहा, ”मुझे भारत की नई और युवा प्रतिभाओं में निवेश करना पसंद है। हमारे देश में बड़ी संख्या में बहु-प्रतिभाशाली कलाकार हैं, लेकिन दुख की बात है कि उन्हें अपनी असली प्रतिभा दिखाने के लिए पर्याप्त मौके या बड़े मंच नहीं मिलते हैं। पालीवाल एंटरटेनमेंट में, हमारी दृष्टि उद्योग में नए चेहरों और योग्य कलाकारों को सर्वोत्तम संभव मंच प्रदान करना है।” अपने डेब्यू म्यूजिक वीडियो ‘मुसाफिर’ की रिलीज पर युगम कुमार ने कहा, ‘मैं अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए इतना बड़ा मंच प्रदान करने के लिए कार्तिक पालीवाल का बहुत आभारी हूं। मुसाफिर की रिहाई के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। मैंने इस खूबसूरत गीत को लिखने, लिखने और गाने में दिन-रात बिताए हैं जो मेरे दिल के बहुत करीब है। मैं एक सपने के सच होने जैसा महसूस कर रहा हूं।”कथित तौर पर, कार्तिक पालीवाल की एक और बड़ी परियोजना जल्द ही बाजारों में आने के लिए तैयार है। कार्तिक ने अपने आगामी संगीत वीडियो के लिए टेलीविजन धारावाहिक ‘जिंदगी की महक’ के एक लोकप्रिय अभिनेता सिद्धार्थ सिपानी को लिया है। कार्तिक बॉलीवुड में जाने-माने कास्टिंग डायरेक्टर से प्रोड्यूसर बने हैं। हिंदी फिल्म और टेलीविजन उद्योग में आठ वर्षों के अनुभव के साथ, उन्होंने कई बड़ी स्टार फिल्मों और शो में काम किया है। हॉलीवुड उद्योग में भी काम किया, कार्तिक पालीवाल ने बहुत कम उम्र में उल्लेखनीय सफलता हासिल की है।

वह मुंबई में एक प्रोडक्शन हाउस और एक कलाकार प्रबंधन कंपनी, पालीवाल एंटरटेनमेंट और पालीवाल स्टार मैनेजमेंट कंपनी चलाते हैं। इसके अलावा, उनकी चल रही परियोजनाएं कुछ दक्षिण भारतीय फिल्में और हॉलीवुड फिल्में हैं जो हम सभी को निकट भविष्य में जल्द ही देखने को मिलेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Recent Comments