21.2 C
Dehradun
Friday, October 18, 2024
Homeउत्तराखंडडा.नरेश बंसल एवं महेन्द्र भट्ट ने केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन...

डा.नरेश बंसल एवं महेन्द्र भट्ट ने केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी जी को नव दायित्व की हार्दिक बधाई और शुभकामनाए दी ।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राज्यसभा सांसद महेंद्र भट्ट एवं राष्ट्रीय सह-कोषाध्यक्ष व सासंद राज्य सभा डा.नरेश बंसल ने भाजपा के वरिष्ठ नेता केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन से नई दिल्ली मे भेंट की।डा.नरेश बंसल के साथ उत्तराखंड भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सासंद राज्य सभा महेन्द्र भट्ट भी उपस्थित रहे। इस अवसर पर डा. नरेश बंसल ने पटका पहनाकर व पुष्प गुच्छ भेंट कर माननीय सड़क एवं परिवहन मंत्री श्री नितिन गडकरी जी नव दायित्व की हार्दिक शुभकामनाए और बधाई दी।

इस अवसर पर डा. नरेश बंसल ने उत्तराखंड के लिए विभिन्न जनहित कार्यो का निवेदन किया व इस निमित्त पत्र केंद्रीय मंत्री को सौंपा। डा नरेश बंसल की डाट कली मंदिर में निकास के लिए सकारात्मक चर्चा हुई उसमें आदरणीय गडकरी जी ने बताया कि यह प्रस्ताव हेड ऑफिस में प्रगतिशील है।डा.नरेश बंसल की हरिद्वार अंतर्गत राज्य मार्ग पहना से गुरुकुल नारसन तक की 30 किलोमीटर सड़क को चार लाइन बनाने के प्रस्ताव पर व सासंद आदर्श ग्राम जीवन वाला में हाईवे के पास निकास और प्रवेश के लिए मार्ग भी सकारात्मक चर्चा हुई।

डा. नरेश बंसल व महेन्द्र भट्ट ने विभिन्न समसामयिक विषयो पर माननीय केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से चर्चा की ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
spot_img

Most Popular

Recent Comments