25.2 C
Dehradun
Friday, October 18, 2024
Homeउत्तराखंडजोत सिंह गुनसोला ने कैंट में पदयात्रा व जनसभाएं कर जनता से...

जोत सिंह गुनसोला ने कैंट में पदयात्रा व जनसभाएं कर जनता से की वोट की अपील

गांधीग्राम द्रोणपुरी प्रेमनगर में की पदयात्रा और शास्रिनगर , यमुना कालौनी व श्रीदेवसुमन नगर में गरजे जोत सिंह
टिहरी की जनता के मुद्दों से गूंजेगी संसद-जोत सिंह गुनसोला
1. देहरादून : महनागर देहरादून ने आज टिहरी गढ़वाल लोकसभा क्षेत्र के कोंग्रेस प्रत्याशी जोत सिंह गुनसोला ने कैंट विधानसभा क्षेत्र में चुनावी प्रचार का श्रीगणेश किया। प्रदेश कोंग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना के नेतृत्व में पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने प्रातः दस बजे गाजे बाजे के साथ कांवली रोड में जोत सिंह गुनसोला का स्वागत किया जहां से पूर्व पार्षद जगदीश धीमान पूर्व पार्षद शीला धीमान, महनागर अध्यक्ष डॉक्टर जसविंदर सिंह गोगी कुलदीप जखमोला संजय भारती शुभम सैनी सोनू काज़ी के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों के साथ जोत सिंह गुनसोला व सूर्यकांत धस्माना ने ढोल नगाड़ों के साथ गांधी ग्राम,कल्याण आश्रम, संगम विहार, सत्तोवाली घाटी ,द्रोणपुरी होते हुए न्यू पटेलनगर तक पदयात्रा निकाल लोगों से वोट की अपील की। शाम साढ़े छह बजे से साढ़े सात बजे तक श्री गुनसोला व धस्माना ने प्रेमनगर में गुरुद्वारा दमदमा साहेब से प्रेमनगर बाज़ार में पदयात्रा निकाल कर जनता से वोट की अपील की। पदयात्रा के दौरान जगह जगह पर लोगों ने फूल मलाओं से व मिठाई खिला कर जोत सिंह गुनसोला, धस्माना व डॉक्टर गोगी का स्वागत किया।
2. शास्रिनगर खाला के मिलन विहार , यमुना कालोनी के कुम्हार मंडी चौक व चोर खाला श्रीदेवसुमन नगर में आयोजित विशाल जनसभाओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी जोत सिंह गुनसोला ने कहा कि जनता ने अगर सेवा का मौका दिया तो आपका यह सेवक संसद को टिहरी लोकसभा की समस्याओं से गुंजायमान कर देगा। उन्होंने कहा कि पिछले बारह वर्षों से तीन बार लगातार जनता का वोट लेकर जनता की समस्याओं पर मौन धारण करने वाली महारानी आज फिर एक बार आपका वोट मांगने आयी है वो भी एहसान दिखा कर की मुझको नहीं मोदी जी को वोट चाहिए इसलिए भाजपा को वोट दीजिए। श्री गुनसोला ने कहा कि यह लोकतंत्र के और राजशाही के बीच का चुनाव है और फैसला जनता को करना है।
सभाओं को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि उत्तराखंड में जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं जनता खुल कर कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में आ रही है। उन्होंने कहा कि आज उत्तराखंड में पांचों लोकसभा क्षेत्रों में महंगाई बेरोजगारी जैसे राष्ट्रीय मुद्दों के अलावा अंकिता भंडारी हत्याकांड अग्निपथ योजना व भर्ता घोटाला बड़े मुद्दे बन गए हैं। उन्होंने कहा कि आज पूरे प्रदेश भर में महिलाएं अंकिता भंडारी हत्याकांड में कथित वीवीआइपी के बारे में भाजपा से सवाल पूछ रही हैं , युवाओं में अग्निपथ योजना के खिलाफ भारी आक्रोश है और राज्य का हर नागरिक भर्ती घोटाले के पीछे के असली दोषियों के बारे में जानना चाहता है किंतु भाजपा सरकार इन तीनों ही मामलों को रफा दफा करने में लगी है और अब सभी इस सच्चाई से वाकिफ़ हो चुके हैं। श्री धस्माना ने कहा कि देश में परिवर्तन की लहर चल रही है और उसी से घबरा कर भाजपा साम दाम दंड भेद की नीति अपना कर चुनाव जीतना चाहती है लेकिन जनता अब उनके मंसूबों को सफल नहीं होने देगी।
महनागर अध्यक्ष डॉक्टर जसविंदर सिंह गोगी ने कहा कि देहरादून शहर का बड़ा हिस्सा टिहरी लोकसभा क्षेत्र में आता है और अगर टिहरी की महान जनता ने श्री जोत सिंह गुनसोला को जिता कर संसद भेजा तो स्मार्ट सिटी महाघोटाले का परदाफाश किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
spot_img

Most Popular

Recent Comments