23.6 C
Dehradun
Saturday, September 7, 2024
Homeउत्तराखंडनन्हें मुन्ने बच्चों ने कार्यक्रम में बिखेरी सतरंगी छठा

नन्हें मुन्ने बच्चों ने कार्यक्रम में बिखेरी सतरंगी छठा

वार्षिक खेल दिवस रंगारंग कार्यक्रमों के बीच हर्षोल्लास से मनाया गया
देहरादून। द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैंपस का वार्षिक खेल दिवस रंगारंग कार्यक्रमों के बीच हर्षोल्लास से मनाया गया और इस दौरान विभिन्न स्पर्धाओं में प्रतिभाग करने वाले छात्र छात्राओं को पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर अरावली सदन को श्रेष्ठ मार्च पास्ट की ट्राफी प्रदान की गई। इस दौरान नन्हें मुन्ने बच्चों ने सतरंगी छठा बिखेरी।
सहस्त्रधारा रोड स्थित द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैंपस स्कूल के खेल के मैदान में वार्षिक खेल दिवस का रंगारंग आयोजन किया। इस अवसर पर कार्यक्रम में मुख्य अतिथि डॉ. कुलदीप दत्ता रहे और मुख्य अतिथि डाक्टर कुलदीप दत्ता, स्कूल के चेयरमैन अवधेश चौधरी, निदेशक उमा चौधरी, निदेशक सिद्धार्थ चौधरी, चंद्रिका चौधरी, प्रधानाचार्य दीपाली सिंह, उप प्रधानाचार्य स्वाति पपनै ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्जवलित कर खेल दिवस का शुभारंभ किया।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने खेलों के शुभारंभ की घोषणा की और आसमान में गुब्बारे छोडे, तत्पश्चात मशाल प्रज्जवलित कर सभी छात्र छात्राओं को खेल भावना की शपथ दिलाई गई और शिवालिक, विध्यांचल, अरावली एवं नीलगिरी चारों सदनों के छात्र छात्राओं ने मार्च पास्ट किया और इस दौरान स्कूल सांग को प्रस्तुत किया गया तथा पंजाबी नृत्य भांगडा का छात्र छात्राओं
ने शानदार प्रस्तुति देते हुए सभी को अपनी ओर आकर्षित किया।
इस अवसर पर नन्हें मुन्ने बच्चों ने रेनबो पर सतरंगी छठा बिखेरी और व्यायाम का कौशल प्रदर्शित किया। इस अवसर पर छात्र छात्राओं ने विविध स्पर्धाओं का प्रदर्शन किया कर अपनी शारीरिक ताकत दिखाने का प्रयास किया और जमकर दर्शकों की वाहवाही लूटी। नन्हे मुन्ने छात्रों ने अम्ब्रेला ड्रिल, जुम्ब, योग, ताइक्वांडों, का प्रदर्शन करते हुए सभी को मंत्रमुग्ध किया। इस अवसर पर 100 मीटर जूनियर लड़कियों की 400 मीटर जूनियर लड़कियों की दौड़, लड़कों की जूनियर लड़कियों और लड़कों की एथलेटिक्स रिले, और सीनियर स्कूल के लड़कों और लड़कियों की शॉर्ट पुट और जेवलिन थ्रो प्रमुख रहे और सभी छात्र छात्राओं ने अपनी अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करने का काम किया।
इस दौरान तवनीत कौर ने 200 मीटर रेस में पहला स्थान हासिल किया, निकिता होडा ने 100 मीटर रेस में प्रथम स्थान अर्जित किया और सीनियर में शिवम कुमार सिंह ने 100 मीटर दौड जीती, वैदेही पुंडीर ने शॉट पुट, राध्या अग्रवाल ने 50 मीटर, दीया चौधरी ने 400 मीटर रेस आर्यमन पडिया ने 800 मीटर, सार्थक एवं आरूषी चौधरी ने शार्टपुट पर अपनी जीत हासिल की। इस अवसर पर चार गुना 100 रिले रेस में छात्र एवं छात्राओं ने प्रतिभाग किया।
इस अवसर पर आरना चौधरी, अर्ष तडियाल, दीया चौधरी अंक्षत कुमार बेस्ट एथलीट का पुरस्कार प्रदान किया गया। इस अवसर पर सभी को प्रमाण पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि डॉ. कुलदीप दत्ता ने टीम वर्क के महत्व पर जोर दिया और कार्यक्रम की प्रशंसा की।
इस अवसर पर कार्यक्रम में मुख्य अतिथि डाक्टर कुलदीप दत्ता, स्कूल के चेयरमैन अवधेश चौधरी, निदेशक उमा चौधरी, निदेशक सिद्धार्थ चौधरी, चंद्रिका चौधरी, प्रधानाचार्य दीपाली सिंह, उप प्रधानाचार्य स्वाति पपनै, गौतम प्रधान, शुभि थापा के अलावा शिक्षक शिक्षिकायें एवं अभिभावक उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Recent Comments