21.2 C
Dehradun
Friday, October 18, 2024
Homeउत्तराखंडउत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग पेपर लीक मामले में एसटीएफ ने मंगलवार...

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग पेपर लीक मामले में एसटीएफ ने मंगलवार को 43वीं गिरफ्तारी की है। अब सहारनपुर का पशुधन प्रसार अधिकारी हत्थे चढ़ा है।

आरोपी ने करीब 15 लोगों को धामपुर में बने सेंटर में पेपर हल कराया था। इसके लिए उसने प्रत्येक अभ्यर्थी से 15-15 लाख रुपये लिए थे।

 

 

और इसी क्रम में सहारनपुर के एक पशुधन प्रसार अधिकारी मनोज कुमार चौहान का नाम भी सामने आया था। एसटीएफ ने उसे पकड़ने के लिए जाल बिछाया।

 

 

टीम ने उसे मंगलवार को गिरफ्तार भी कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह हाकम सिंह के दोस्त केंद्रपाल का साथी है। उसने इंजीनियर ललित मोहन शर्मा के मकान में 15 अभ्यर्थियों को पेपर हल कराया था।

 

बता दें कि आरोपी ने इस धंधे में बहुत सा अवैध धन जोड़ा है। उसने जिन अभ्यर्थियों से 15-15 लाख रुपये लिए उनमें से वह पांच-पांच लाख रुपये खुद रखता था। ऐसे में उसने करीब 70 से 75 लाख रुपये कमाए हैं

 

पशुधन अधिकारी को वर्ष 2019 में नौकरी मिली थी। बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश सरकार की इस नौकरी को पाने के लिए भी उसने गड़बड़ी की है। ऐसे में सहारनपुर में उसके विभाग से भी जानकारी जुटाकर उत्तर प्रदेश सरकार को अवगत कराया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
spot_img

Most Popular

Recent Comments