23.2 C
Dehradun
Thursday, June 20, 2024
Homeउत्तराखंडकांग्रेस चेहरा लाए न लाए,विधानसभा चुनाव में भाजपा ही जीतेगी, कांग्रेस को...

कांग्रेस चेहरा लाए न लाए,विधानसभा चुनाव में भाजपा ही जीतेगी, कांग्रेस को तो नेता प्रतिपक्ष तय करना होगा : भाजपा

उत्तराखंड विधानसभा के होने वाले चुनाव में चेहरे को लेकर कांग्रेस में मचे घमासान पर तंज करते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ देवेन्द्र भसीन ने कहा कि कांग्रेस चुनाव को लेकर चेहरा घोषित करे अथवा न करे चुनाव में विजय तो भाजपा की होनी तय है और स्वाभाविक तौर पर मुख्यमंत्री भी भाजपा का होगा। कांग्रेस को तो नेता केवल प्रतिपक्ष ही तय करना होगा।
एक बयान में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ देवेन्द्र भसीन ने कहा कि अगले वर्ष होने वाले उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में भाजपा की ऐतिहासिक विजय तय है ।इसी के साथ मुख्यमंत्री भी भाजपा के होंगे। धरातल की इस सच्चाई के बीच कांग्रेस चुनाव के लिए चेहरा घोषित करे या न करे इसका कोई असर पड़ने वाला नहीं है।
उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद कांग्रेस को तो एक ही काम करना होगा और वह है नेता प्रतिपक्ष तय करना।
डॉ भसीन ने कहा कि सच यह है कि कांग्रेस में गम्भीर गृह युद्ध चल रहा है। ऐसे में कांग्रेस के नेता केवल अपने अस्तित्व को बचाने की ज़िद्दोजहद में लगे हैं। कांग्रेस के बिखराव की हालत यह है कि कुछ समय पूर्व जो नेता एक दूसरे के पूरक माने जाते थे वे आज कल धुर विरोधी हो गए हैं और एक दूसरे के ख़िलाफ़ ही सार्वजनिक बयान दे रहे हैं। ऐसे में कांग्रेस नेता जब प्रदेश में भाजपा सरकार के ख़िलाफ़ बयान देते हैं तो साफ़ दिखाई देता है कि वे अपने अस्तित्व के लिए यह सब कर रहे हैं।
डॉ भसीन ने कहा कि भाजपा अगले चुनाव में प्रदेश सरकार की उपलब्धियों व केंद्र सरकार के सहयोग से हो विकास कार्यों के आधार पर चुनाव में उतरेगी। साथ ही धवल नेतृत्व व संगठन हमारी मज़बूत शक्तियाँ हैं। कांग्रेस नेता जहां प्रदेश स्तर चेहरे को लेकर आपस में उलझे हुए हैं वहीं भाजपा बूथ स्तर ही नहीं पन्ना टीम तक की रचना कर चुकी है। कांग्रेस नेता भी इस बात को समझ रहे हैं । इस लिए कांग्रेस नेता चेहरा घोषित करते हैं या नहीं यह बात भाजपा के लिए कोई मायना नहीं रखती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments