34.2 C
Dehradun
Tuesday, May 28, 2024
Homeउत्तराखंडमहगांई की मार, आम आदमी की जेब पर वार

महगांई की मार, आम आदमी की जेब पर वार

महानगर महिला कांग्रेस अध्यक्ष कमलेश रमन के नेतृत्व में रोज-रोज बढती मंहगाई को लेकर आज गोविन्द गढ़ वार्ड न0 34 (कैन्ट विधानसभा) में पूतला दहन कार्यक्रम आयोजित किया गया कमलेश रमन ने कहा कि भाजपा के शासन में मंहगाई अपने चरम पर है तथा आम आदमी का मुश्किल होता जा रहा है। बिजली, पानी एवं अनाजों के दाम बेतहाशा बढते जा रहे हैं तथा भाजपा की केन्द्र व राज्य सरकारें मंहगाई पर काबू पाने में असफल साबित हुई हैं। 100 दिन में मंहगाई कम करने का वायदा करने वाली मोदी सरकार ने मंहगाई से देश की जनता का बुरा हाल कर दिया। बढ़ती मंहगाई के विरोध में कांग्रेस पार्टी आम जनता के साथ खडी होकर सरकार की नीतियों का विरोध करती है।
कार्यक्रम में मौजूद लालचन्द शर्मा ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण लोगों के रोजगार ठप्प हो चुके हैं तथा पहले से मंहगाई की मार झेल रहा आम आदमी अब पेट्रोलियम पदार्थों (डीजल, पेट्रोल, रसोई गैस, अनाज) के दामों में लगातार हो रही वृद्धि से जरूरत की चीजों के दामों में कई गुना वृद्धि के कारण आम जनता पीड़ित तथा आक्रोषित भी है। उन्होने यह भी कहा कि नरेन्द्र मोदी ने 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा सरकार बनने पर मंहगाई कम करने, दो करोड़ बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने का वायदा एक जुमला साबित हुआ।

कार्यक्रम में सम्मलित महानगर अध्यक्ष लालचन्द शर्मा, कैंन्ट विधानसभा प्रभारी जगदीश धीमान, चरण जीत कौषल, मीना रावत पार्षद, संगीता गुप्ता, कोमल वोहरा, डॅा0 प्रतिमा सिंह, संतोष सैनी, शबाना, सकील, मधु बाला, सोन, गुरू, चरण, कौशल, अमित षर्मा, पवन चैहान,अरूण बलोनी, नीरज गीरी, नरेन्द्र शर्मा, राशिद अली, अब्बास अली, एड0 राहुल खन्ना आदि माजूद रहे।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments