29.2 C
Dehradun
Tuesday, May 14, 2024
Homeउत्तराखंडशक्ति केंद्र प्रमुख एवम बूथ अध्यक्ष के प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन

शक्ति केंद्र प्रमुख एवम बूथ अध्यक्ष के प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन

आज दिनांक 9-1-2020 को कैंट विधानसभा प्रेमनगर कांवली मंडल के वार्ड 37,38,39,40 के शक्ति केंद्र प्रमुख एवम बूथ अध्यक्ष के प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन रॉयल इन पैलेस इंद्रा नगर में किया गया ।

कार्यक्रम कार्यशाला प्रभारी प्रदेश मंत्री आदित्य चौहान ने कहा कि भारत देश मे सभी धर्म समान है और हमने 2014 और 2019 में सरकार बनाकर 370, 35a और तीन तलाक जैसे कानूनों को सविधान से हटा दिया और एआगे भी बड़े बड़े काम हम सब मिलकर करने जा रहे है । 2021 एक चुनावी वर्ष है और भारतीय जनता पार्टी जी दिन सरकार बनाती है उस दिन से ही अगले चुनाव की तैयारी में लग जाती है । हमे अब अपने बूथ पर काम करना है बूथ पर प्रत्येक व्यक्ति से प्रत्येक परिवार से संपर्क बनाना है और सरकार द्वारा किये जा रहे कार्यो पर चर्चा करनी है । भारतीय जनता पार्टी द्वारा मनाये जाने वाले 6 कार्यक्रमो को प्रत्येक बूथ पर मनाना जिसमें बूथ के लोगो की सहभागिता रहे , हमे पन्ना प्रमुख बनाने है और पन्ना प्रमुख अगर हर परिवार से सम्पर्क बनाना । बूथ स्तर पर सरकार की योजनाओं से लाभन्वित लोगो की सूची बनानी है ।

कैंट विधायक हरबंस कपूर ने कहा कि हम ऐसे दल के सदस्य है जिसका मुख्य आधार कार्यकर्ता है पार्टी का एक कार्यकर्ता पार्टी की पहचान है । कपूर ने कहा कि हमारी पार्टी अपने किये हुए वादों को पूरा रखने के लिए हमेशा प्रयासरत रहती है । आज जो काम हम कर रहे है उसमें से कुछ कैसे है जो कांग्रेस के घोषणा पत्र में थे लेकिन आज जब हम कामो को सफल बना रहे है तो वही कांग्रेस आज उनके विरोध में खड़ी है । गरीब परिवार में जब कोई बीमार पड़ जाता है तो पूरा परिवार टूट जाता है हमने उनकी चिंता की और अटल आयुष्मान योजना लेकर आये ।
श्री कपूर ने कहा कि 2022 हमारे सामने है हमने प्रत्येक बूथ पर काम करना है पन्ना प्रमुख बनाने है और पन्ने के प्रत्येक परिवार प्रत्येक व्यक्ति से हमे संपर्क करना है और उनकी समस्या को जानना है और उनके समाधान के लिए भी प्रयास करना है ।

इस अवसर पर वरिष्ट भाजपा नेता अमित कपूर, मंडल अध्यक्ष विजेंद्र थपलियाल, कार्यशाला संयोजक संतोष कोठियाल, शक्ति केंद्र संयोजक विनोद रावत, राकेश बहुगुणा, नरेन भंडारी, मौना कॉल , पार्षद अंकित अग्गरवाल, रमेश काला, शुभम नेगी, मीरा कठैत, आशीष शर्मा, अतुल बिष्ट,
मोहित अरोरा अमरेश कुमार राहुल जैन अतुल बिस्ट ओम प्रकाश गीता थापा, राकेश कुमार,सरोज गुप्ता, सरोज बरतरी,मोना कॉल, आशा रावत, कृष्ण भुवालका ,सोशल मीडिया प्रभारी वत्सल कुमार,मीडिया प्रभारी सूरज सिंह बिष्टआदि लोग मौजूद रहे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments