23.6 C
Dehradun
Saturday, September 7, 2024
Homeउत्तराखंडमरम्मतीकरण कार्यों का विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने मौके पर निरीक्षण किया

मरम्मतीकरण कार्यों का विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने मौके पर निरीक्षण किया

ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत लगभग 5 करोड रुपए की लागत से पॉच किलोमीटर रायवाला प्रतीत नगर संपर्क मार्ग के सुधारीकरण एवं मरम्मतीकरण कार्यों का उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने मौके पर निरीक्षण किया।इस दौरान अग्रवाल ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को सड़क के किनारे नाली निर्माण एवं संपर्क मार्ग में एक पुलिया के दुबारा निर्माण को लेकर निर्देश दिए।
राज्य योजना के अंतर्गत लोक निर्माण विभाग के द्वारा रायवाला प्रतीत नगर संपर्क मार्ग का सुधारीकरण का कार्य लगभग पाँच करोड़ रुपये की लागत से चल रहा है।विधानसभा अध्यक्ष ने ग्राम सभा रायवाला पहुंचकर सड़क निर्माण कार्यों का जायजा लिया।
इस अवसर पर ग्राम सभा रायवाला के क्षेत्रवासियों ने विधानसभा अध्यक्ष को अवगत किया कि रायवाला में संपर्क मार्ग पर पुलिया स्थित है जिसके नीचे जल संस्थान द्वारा पाइप लाइन बिछाए जाने से पुलिया कमजोर पड़ गई है जिसका दोबारा निर्माण कराया जाना अति आवश्यक है।
इस विषय का संज्ञान लेते हुए विधानसभा अध्यक्ष ने मौके पर पुलिया का निरीक्षण किया साथ ही लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता विपुल सैनी को दूरभाष पर पुलिया का दुबारा निर्माण कराए जाने के लिए निरीक्षण कर प्रस्ताव बनाए जाने की बात कही। अग्रवाल ने कहा कि पुलिया निर्माण कराया जाना अतिआवश्यक है जिससे क्षेत्रवासियों को भविष्य में आवागमन में कोई भी समस्या ना हो।वहीं अग्रवाल ने पानी निकासी के लिए सड़क के किनारे नाली का निर्माण किए जाने के लिए भी अधिकारियों को निर्देश दिए।इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने अधिकारियों से कहा कि सड़क निर्माण कार्य गुणवत्ता एवं मानकों के आधार पर होना चाहिए एवं तय समय सीमा पर भी कार्य पूर्ण होना चाहिए।
इस अवसर पर लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता आर सी कैलखुरा, कनिष्ठ अभियंता लक्ष्मीकांत गुप्ता, रायवाला के ग्राम प्रधान सागर गिरी, मंडल अध्यक्ष गणेश रावत, जिला महामंत्री सुधेश कंडवाल, मंडल महामंत्री रवि शर्मा, ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष राम बहादुर क्षेत्री, जिला पंचायत सदस्य दिव्या बेलवाल, क्षेत्र पंचायत सदस्य गीता नेगी, उपप्रधान जयानंद डिमरी, किरण बिष्ट, बिना बंगवाल, मनीषा खंडूड़ी, राजेश जुगलान, राम बहादुर, मुकेश भट्ट, विनोद नेगी सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Recent Comments