27.9 C
Dehradun
Monday, May 20, 2024
Homeउत्तराखंडप्रीतम सिंह के कुशल नेतृत्व में कांग्रेस सत्ता में आयेगी : जोशी

प्रीतम सिंह के कुशल नेतृत्व में कांग्रेस सत्ता में आयेगी : जोशी

दे दून : प्रदेश के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यकान्त धस्माना को प्रदेश कार्यक्रम क्रियान्वयन का मुख्य समन्वयक बनाए जाने पर कांग्रेस नेता महेश जोशी के साथ अन्य कांग्रेस साथियों ने प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह व नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश का बुका देकर आभार व्यक्त किया ।
इस अवसर पर कांग्रेस नेता महेश जोशी ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकान्त धस्माना के कार्यक्षमता व अनुभव को देखते हुए व आपसी सामंजस्य बिठाकर कार्य करने की क्षमता है जिससे कांग्रेस के पक्ष में बेहतर माहौल बनेगा ।
उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के कुशल नेतृत्व में कांग्रेस सत्ता में आयेगी ।प्रदेश अध्यक्ष के रूप में प्रीतम सिंह लगातार कोराना काल के दौरान भी सक्रिय होकर जनता के बीच जाकर उनके सुख दुख में मदद के साथ ही प्रदेश के ज्वलंत मुद्दों को लेकर सड़क से सदन तक संघर्षरत हैं जिससे कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है ।
उन्होंने कहा कि मिशन 2022 को फतह करना हम सभी का लक्ष्य है जिसके लिए प्रदेश अध्यक्ष के दिशा निर्देशों में कार्यक्रम का सफल आयोजन किया जाएगा जिससे भाजपा पर नकेल कसी का सके ।
इस अवसर पर पूर्व पार्षद ललित भद्री,कवींद्र इश्टवाल,मंजू त्रिपाठी,देवेन्द्र बुटोला,राजेश चमोली,अनिल डोबरियाल, आदर्श , आदि ने प्रदेश अध्यक्ष का आभार व्यक्त किया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments