27.9 C
Dehradun
Monday, May 20, 2024
Homeउत्तराखंडविवेकाधीन कोष से 1 लाख रुपये के आर्थिक सहायता के चेक वितरित...

विवेकाधीन कोष से 1 लाख रुपये के आर्थिक सहायता के चेक वितरित किए

कोरोना कर्फ्यू में विधानसभा अध्यक्ष अपने विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत लगातार प्रत्येक जरूरतमंद के दुख दर्द बाँट कर उन्हें हर प्रकार की सेवा एवं सुविधा प्रदान कर रहे हैं। क्षेत्र में कोई भी व्यक्ति भूखा न रहे इसके लिए वह दिन रात तत्पर रहे हैं।इसी क्रम में आज विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने बैराज स्थित अपने कैंप कार्यालय में 20 जरूरतमंद लोगों को अध्यक्ष विवेकाधीन कोष से 1 लाख रुपये के आर्थिक सहायता के चेक वितरित किए साथ ही कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लोगों को जागरूक भी किया।
इस अवसर पर अग्रवाल ने कहा है कि इस संकट के समय में यह आर्थिक सहायता जरूरतमंद व्यक्ति के लिए उपयोगी सिद्ध होगी। अग्रवाल ने कहा कि उन्होंने यह आर्थिक सहायता सभी विधायकों के माध्यम से कोरोना महामारी से उत्पन्न हालातों के बीच पूरे प्रदेश के ज़रूरतमंद लोगों को वितरित की है।श्री अग्रवाल ने कहा कि यह उनके विवेकाधीन कोष से दी जाने वाली एक क्षणिक सहायता राशि है, किसी भी प्रकार की कोई योजना नहीं।
इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि कुछ लोग सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए उन पर चेक वितरण में डुप्लीकेसी का आरोप लगा रहे हैं जो सरासर सत्य से परे है।उन्होंने कहा कि इन 4 सालों में उनके द्वारा ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र सहित प्रदेश में कई जरूरतमंद लोगों की सेवा के लिए हजारों चेक वितरित किए गए हैं, उन्हें किसी भी चेक वितरण कार्यक्रम के डुप्लीकेसी करने की आवश्यकता नहीं है।श्री अग्रवाल ने कहा कि उनके द्वारा लगातार जरूरतमंद लोगों की सेवा की जा रही है लेकिन कुछ लोग उसमें भी अपनी राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे हैं।
इस अवसर पर पंजाबी महासभा के अध्यक्ष केके लांबा, नगर निगम पार्षद शिव कुमार गौतम, पूर्व प्रधान सुरेंद्र उनियाल, मणिराम रयाल, मोहन सिंह रावत, सीमा रानी, रजनी बिष्ट सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments