39.2 C
Dehradun
Thursday, June 20, 2024
Homeउत्तराखंडबेहतरीन सेवा की दून के मेडिकल स्टाफ ने:धस्माना

बेहतरीन सेवा की दून के मेडिकल स्टाफ ने:धस्माना

देहरादून: देवभूमि मानव संसाधन विकास ट्रस्ट के अध्यक्ष व प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने आज पूरे कोविड काल में पहली व दूसरी लहर में बीमारों की सेवा करने के लिए आज मैडिकल कालेज के प्राचार्य डॉक्टर आशुतोष सियाणा, दून अस्पताल के सीएमएस डॉक्टर केसी पंत, डॉक्टर एनएस खत्री व अस्पताल के स्टाफ प्रताप सिंह पंवार, संदीप राणा, गौरव चौहान,तुलसा चौधरी,सुधा कुकरेती व सुमन सहित सभी डॉक्टरों नर्सिंग स्टाफ क्लिनिकल व नान क्लिनिकल स्टाफ को दून मैंडीकल कालेज की नई ओपीडी में पहुंच कर सम्मानित किया। इस अवसर पर श्री धस्माना ने कहा कि कठिन व असंभव सी लग रही परिस्तिथियों में भी धैर्य के साथ जिस प्रकार से डॉक्टर आशुतोष सायना ने पूरी टीम का नेतृत्व करते हुए बीमार लोगों के इलाज की कमान संभाली वह वास्तव में काबिले तारीफ है । धस्माना ने कहा कि कई बार एक ही दिन में उन्होंने स्वयं डॉक्टर सयाना को दर्जनों बार फोन किये कभी मरीज को भर्ती करने कभी आईसीयू उपलब्ध कराने कभी रैमिडिसेवर तो कभी दूसरे इंजैक्शन व दवा के लिए किन्तु हमेशा डॉक्टर सयाना ने बड़ी शालीनता से जवाब दिया व समस्या के समाधान का पूरा प्रयास किया। धस्माना ने कहा कि सीमित संसाधनों से असीमित मदद करने की मिसाल इस बार देहरादून के डॉक्टरों व मेडिकल स्टाफ ने पेश की । श्री धस्माना ने कहा कि इस बार की कोरोना लहर बहुत दर्द व पीड़ा दे गई किन्तु इन परिस्थितियों में जो लोग ठीक हुए हैं उसमें सरकार का योगदान नगण्य है डॉक्टरों व मैडिकल स्टाफ का बड़ा योगदान है।
धस्माना ने कहा कि कोविड की तीसरी लहर की बात हो रही है और हमें अभी से उसकी तैयारी करनी चाहिए । उन्होंने कहा देवभूमि मानव संसाधन विकास ट्रस्ट ने ऑक्सीजन बैंक की जो शुरुआत की है उसको स्थायी रूप दिया जाएगा जिससे आवश्यकता पड़ने पर लोगों को शुद्ध मैडिकल ऑक्सीजन दी जा सके ।
इस अवसर पर श्री धस्माना ने अस्पताल के सभी स्टाफ के लिए कोकाकोला कम्पनी की ओर से 2500 बोतल जूस व 2500 बोतल मिनरल वाटर , मास्क ग्लव्स व सैनिटाइजर भेंट स्वरूप डॉक्टर सयाना को सुपुर्द किये।
इस अवसर पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता श महेश जोशी,युवा कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष गौतम सोनकर, उदयवीर सिंह, एस एल एम ब्रेवरेज प्राइवेट लिमिटेड (कोकाकोला) कम्पनी की ओर से अजय बहुगुणा, हर्ष अरोड़ा, नवनीत बहुगुणा व कैलाश पैन्यूली उपस्थित रहे।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments