Homeउत्तराखंडलैंसडाउन चौक पर कांग्रेस के विधायकों का पुतला दहन किया

लैंसडाउन चौक पर कांग्रेस के विधायकों का पुतला दहन किया

भारतीय जनता पार्टी महानगर अल्प संख्यक मोर्चा के अध्यक्ष यासमीन आलम खान के नेतृत्व में मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारी एवं महानगर पदाधिकारियों द्वारा नारेबाजी के साथ लैंसडाउन चौक पर कांग्रेस के विधायकों का पुतला दहन कार्यक्रम किया गया गैरसैण विधानसभा सत्र में सदन में जो कांग्रेसी विधायकों द्वारा राज्य की हमारी विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूरी जी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया गया हमारे प्रदेश की मातृशक्ति का अपमान किया गया इस आपत्तिजनक घटना के लिए कांग्रेस का पुतला फूंका गया।

पुतला दहन कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल जी उपस्थित रहे उन्होंन कहां की कांग्रेस पार्टी की विधायको को प्रदेश अपितु देश की मातृशक्ति से माफी मांगनी चाहिए कांग्रेस पार्टी के विधायक और इस संगठन का रूप प्रदेश की जनता के सामने स्पष्ट हो रहा है कि इनकी नियत किस प्रकार की है जो मातृशक्ति का सम्मान नहीं कर सकता उसे इस प्रदेश में रहना नहीं चाहिए। इन सब विधायकों को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए। क्योंकि इन्हें पता होना चाहिए कि इस प्रदेश को बनाने के लिए मातृशक्ति का बहुत बड़ा योगदान रहा है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि मातृशक्ति का अपमान करने वाली कांग्रेश उत्तराखंड प्रदेश की महिलाओं का गौरवशाली इतिहास भूल चुकी है। कांग्रेस पार्टी के विधायकों ने सदन के अंदर संवैधानिक परंपराओं और अनुशासन को तार तार किया है

मोर्चे की महानगर अध्यक्ष यासमीन आलम खान ने इस सदन में हुई घटना के लिए कांग्रेस पार्टी को पूर्ण जिम्मेदार हराया और साथ में का नारी शक्ति का अपमान इस प्रदेश की प्रत्येक व्यक्ति के साथ हुआ अपमान है। पुतला दहन कार्यक्रम में अल्पसंख्यक के प्रदेश उपाध्यक्ष नाजिम राठी अंकुर जैन प्रदेश मंत्री सबीना सिद्दीकी रईस खान अमीर कुरेशी शमशाद कुरैशी एडवोकेट नदीम आसन बैग इजराइल मलिक गुड़िया का शायरा परवीन खान शमशाद कुरैशी रियाज ताहिर हसन जावेद पूर्व महानगर अध्यक्ष जावेद आलम तस्वीर मिर्जा शबनम आसिम खान आयशा नजमा शमशाद अहमद परवीन इशरत खुशी दा अजीम खुशी रईस अंसारी आदि सैकड़ों की में मातृशक्ति के साथ कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments