21.2 C
Dehradun
Wednesday, June 19, 2024
Homeउत्तराखंडआर्यन स्कूल में आयोजित हुई फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता

आर्यन स्कूल में आयोजित हुई फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता

13 अप्रैल 2024, देहरादून: आर्यन स्कूल ने आज स्कूल परिसर में फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता का आयोजन करा। इस दौरान नन्हे प्रतिभागियों ने आकर्षक वेशभूषा धारण कर अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

प्रतिभागी कक्षाओं को अलग-अलग थीम आवंटित की गई, जिसमें एलकेजी को फल, सब्जियां और पक्षी, यूकेजी को अंतरिक्ष, कक्षा 1 को पशु और कक्षा 2 और 3 को नृत्य और ध्वनि दी गई।

छात्रों ने वेशभूषा, रोल प्ले और भाषण के सार को अपनाते हुए अपने चुने हुए पात्रों को बखूबी निभाया। अंतरिक्ष यात्रियों से लेकर आम, सेब और तरबूज जैसे स्वादिष्ट फलों तक, मंच पर विभिन्न पात्रों की श्रृंखला देखने को मिली।

कार्यक्रम के समापन के दौरान, परिणामों की घोषणा की गई। एलकेजी में माधव कुमार प्रथम, आनव चौधरी और सौजन्य भारद्वाज दूसरे और विधार्थ सदन तीसरे स्थान पर रहे। यूकेजी में अंजना शर्मा, अगस्त्य काला और जन्नत कौर ने प्रथम, कबीर विशाल वर्मा ने द्वितीय और अदिरा चौधरी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

कक्षा 1ए में प्रथम स्थान रिधान्श ने, द्वितीय स्थान देव प्रताप सिंह ने और तृतीय स्थान अरन अरोड़ा और शिवांशिका रमोला ने प्राप्त किया। कक्षा 1बी में अगमप्रीत कौर ने प्रथम, जान्हवी भगत ने द्वितीय और व्योम राठी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

कक्षा 2ए में आश्री वत्स ने प्रथम, अर्नव सिंह ने द्वितीय और अद्विका ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। कक्षा 2बी में इनाया चांदना ने प्रथम, चक्ष कश्यप ने द्वितीय और आरवी अग्रवाल और काव्या ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

कक्षा 3ए में प्रथम स्थान कविका भारद्वाज, द्वितीय स्थान अंजनी प्रियदर्शिनी और तृतीय स्थान आदित्य कुमार, दियांश सिंह और कबीर मल्होत्रा ने प्राप्त किया। कक्षा 3बी में प्रथम स्थान सिया शर्मा और विवान सिंह ने प्राप्त किया, दूसरा स्थान विराट सैनी ने प्राप्त किया और तीसरा स्थान अमायरा सिंह को प्रदान किया गया।

निर्णायक मंडल में उप प्रिंसिपल गगन सिंह चंडोक, डीन ऑफ एक्टिविटीज और एचओडी इंग्लिश आशिमा चांदना, जनरल मैनेजर तुहिन दासगुप्ता और एचओडी मैथ्स कुलदीप जखमोला शामिल रहे, जिन्होंने छात्रों को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी। कार्यक्रम का समापन जजों और प्रिंसिपल बी दासगुप्ता के उत्साहवर्धक शब्दों के साथ हुआ।

इस अवसर पर बोलते हुए प्रिंसिपल बी दासगुप्ता ने कहा, “आर्यन स्कूल की फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में रचनात्मकता और प्रतिभा के अविश्वसनीय प्रदर्शन ने मंच को रोशन कर दिया। प्रत्येक प्रतिभागी ने उत्साह और स्वभाव के साथ अपने पात्र को जीवंत किया, जिसने उपस्थित सभी लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। मैं यहाँ मौजूद सभी प्रतिभागियों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए बधाई देती हूँ।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments