Homeउत्तराखंडकांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री स्वर्गीय इंदिरा हृदयेश के अंतिम संस्कार के दौरान...

कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री स्वर्गीय इंदिरा हृदयेश के अंतिम संस्कार के दौरान पुष्पांजलि देकर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने हल्द्वानी में रानी बाग़ स्थित चित्रशीला घाट पहुँचकर कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री एवं नेता प्रतिपक्ष रही स्वर्गीय इंदिरा हृदयेश के अंतिम संस्कार के दौरान पुष्पांजलि देकर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने डॉ इंदिरा हृदयेश के बेटों संजीव, सौरभ व सुमित एवं उनके अन्य परिजनों से मिलकर ढांढस बाँधते हुए अपनी शोक संवेदना व्यक्त की।
इस दौरान कृषि मंत्री सुबोध उनियाल, वन मंत्री हरक सिंह रावत, विधायक उमेश शर्मा काऊ ने भी स्वर्गीय इंदिरा हृदयेश को अपनी भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी एवं सभी ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। सभी मंत्रियों एवं नेताओं द्वारा स्वर्गीय इंदिरा के परिजनों को अपने सांत्वना व्यक्त की गई।इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने डॉ इंदिरा हृदयेश के साथ उनके अनुभव एवं संस्मरण को भी साझा किया।
विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि इंदिरा दीदी हमेशा सत्र के दौरान उनके सदन संचालन की तारीफ करते हुए उत्साह वर्धन करती रहती थी।वह हमेशा बड़ी दीदी व अभिभावक के रूप में मार्गदर्शक की भूमिका में रहती थी।श्री अग्रवाल ने कहा कि इंदिरा दीदी का जाना उनके लिए व्यक्तिगत क्षति भी है।श्री अग्रवाल ने कहा कि उनके निधन से एक युग का अंत हो गया है, क्षेत्र एवं समाज के लिए उनके द्वारा किए गए कार्यों को हमेशा याद रखा जाएगा। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि वह एक कुशल राजनीतिज्ञ के साथ- साथ प्रखर वक्ता एवं संसदीय विषयों की ज्ञाता थी।श्री अग्रवाल ने कहा कि इंदिरा दीदी के व्यक्तित्व से हमें प्रेरणा लेकर राज्य के विकास को लेकर उनकी सोच एवं कार्यों को आगे बढ़ाना होगा, यही उनके लिए सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments