Homeउत्तराखंडजरुरतमंद लोगो को उपलब्ध कराया जा रहा राशन : कपूर

जरुरतमंद लोगो को उपलब्ध कराया जा रहा राशन : कपूर

निरंकारी भवन विंग नंबर 6 में करोना कॉल में निरंकारी मिशन द्वारा की जा रही देशभर में सेवाओं की जानकारी देते हुए कई गरीब एवं असहाय लोगों को राशन किट उपलब्ध करवाई गई है। इस अवसर पर कैंट 21 के सम्मानित विधायक हरबंस कपूर द्वारा निरंकारी मिशन की प्रशंसा करते हुए सभी को सावधानी बरतने के लिए निवेदन किया गया। कपूर ने ने बताया आज हम सभी लोगों के जागरूक होने से करोना महामारी का जो प्रभाव कम हुआ है। यह सभी संगठनों की सभी जागरूक कार्यकर्ताओं की जीत है और निरंकारी मिशन द्वारा लगातार रक्तदान शिवरो के माध्यम से जरूरतमदों की मदद की है मिशन ने उत्तराखंड सरकार को ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर भी उपलब्ध कराए है ।

इस अवसर पर डॉ साजन जी ने बताया इस महामारी से लड़ने के लिए जिस प्रकार हमारे देश के स्वास्थ्य कर्मी पुलिसकर्मी, हमारे कैंट बोर्ड के कर्मचारी गण, पत्रकार बंधु, हमारे निरंकारी मिशन के महापुरुष अपनी जान की परवाह ना करते हुए। देश के लिए जो सेवाएं दी हैं वह कभी भूली ही नहीं जा सकती। व भविष्य में सदैव याद रखी जाएंगी।

इसी क्रम में आज विंग नंबर 6 निरंकारी भवन में कई गरीब एवं असहाय, जरूरतमंद लोगों को राशन किट, मास्क, सैनिटाइजर भी उपलब्ध करवाएं गए।

इस अवसर पर हमारे कैंट बोर्ड के विधायक हरबंस कपूर, हरीश कोहली , विधायक प्रतिनिधि विक्की खन्ना, थानाध्यक्ष प्रेमनगर धनराज बिष्ट , अनीता मल्होत्रा ,उत्तरांचल पंजाबी महासभा के अध्यक्ष अमित भाटिया (मोनू) , सुरेंद्र जी, रावत , सुरेंद्र , सकलानी , आदि उपस्थित रहे।

  1. इस अति सुंदर कार्यक्रम का संचालन हमारे निरंकारी मिशन के डॉ साजन जी द्वारा किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments