27.9 C
Dehradun
Monday, May 20, 2024
Homeउत्तराखंडसराहनीय सेवाओं के लिए कोटि-कोटि धन्यवाद, नर्स हैं चिकित्सा प्रणाली की...

सराहनीय सेवाओं के लिए कोटि-कोटि धन्यवाद, नर्स हैं चिकित्सा प्रणाली की रीढ़ : लच्छू गुप्ता

  • अंतरराष्ट्रीय नर्सिंग डे पर नर्सों को किया गया सम्मानित
    भाजपा महानगर ने जताया
    देहरादून । अंतर्राष्ट्रीय नर्सिंग दिवस पर बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रीठा मंडी स्वास्थ्य केंद्र पर जाकर नर्सों को सम्मानित किया। महानगर कोषाध्यक्ष लच्छू गुप्ता ,भाजपा के वरिष्ठ नेता गोपाल पुरी, पार्षद वार्ड 72 देहरा खास से आलोक कुमार,मंडल के युवा मोर्चा अध्यक्ष सोनू सिंह सरदार ने स्वास्थ्य केंद्र में 12 नर्सिंग स्टाफ को सम्मानित किया। गोपाल पुरी ने नर्सों को सम्मानित करते हुए कहा कि नर्स हमेशा अपने मरीज की मां की तरह सेवा करती है। पार्षद आलोक कुमार ने कहा कि इस कोरोना काल में अपनी जान जोखिम में डालकर जिस तरह संक्रमित मरीजों की देखभाल कर रही है और अपने परिवार की भी परवाह नहीं कर रही है, वह निश्चित रूप से तारीफ के काबिल है । उसके लिए सभी का हृदय से धन्यवाद व्यक्त किया जाना चाहिए।
    इस अवसर पर भाजपा महानगर अध्यक्ष लच्छू गुप्ता ने कहा कि हर साल 12 मई को अंतरराष्ट्रीय नर्स दिवस मनाया जाता है। उन्होंने कहा कि
    पूरी दुनिया इन दिनों कोरोना महामारी से जूझ रही है। अंतरराष्ट्रीय नर्स दिवस इस माहौल में हमारे नर्सिंग समाज में एकता और आत्मविश्वास मिश्रित करने का एक अनोखा दिन हैं । हमारे फ्रंट लाइन वर्कर्स ने देश में लोगों की जान बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल रखी हैं।नर्स चिकित्सा प्रणाली की रीढ़ की हड्डी होती हैं ।
    हम लोग नर्सिंग समाज के कृतज्ञ हैं ओर सभी का   हृदय से धन्यवाद करते हैं । इस अवसर पर शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य रीठा मंडी की पब्लिक हेल्थ मैनेजर राजकुमारी, डॉक्टर शेफाली वर्मा, नेहा , प्रीति, सोनम, रंजना, सोनाली भारती व सुभाष आदि को सम्मानित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments