27.9 C
Dehradun
Monday, May 20, 2024
Homeउत्तराखंडविधानसभा अध्यक्ष लगातार जनता के बीच पहुंचकर उनकी सेवा में तत्पर

विधानसभा अध्यक्ष लगातार जनता के बीच पहुंचकर उनकी सेवा में तत्पर

कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव से गरीब एवं निर्धन लोगों के बीच रोजी रोटी का संकट पैदा हो गया है, इस मुश्किल घड़ी में उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष लगातार जनता के बीच पहुंचकर उनकी सेवा में तत्पर है।इसी क्रम में आज उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने बैराज स्थित अपने कैंप कार्यालय में 20 जरूरतमंद लोगों को अध्यक्ष विवेकाधीन कोष से 1 लाख 20 हजार रुपये की आर्थिक सहायता के चेक वितरित किए।साथ ही अग्रवाल ने कोरोना से रोकथाम के लिए लोगों को जागरूक भी किया।
इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर से हमें एक बार फिर एकजुट होकर लड़ना होगा। अग्रवाल ने कहा कि जनता अनावश्यक रूप से घर से बाहर ना निकले एवं मास्क, सैनिटाइज का प्रयोग अवश्य करें।सभी से आह्वान किया कि कोरोना की वैक्सीन जरूर लगवाएं। अग्रवाल ने इस दौरान जनप्रतिनिधियों से भी अपील की है कि क्षेत्र में जरूरतमंद लोगों की सेवा करें कोई भी व्यक्ति भूखा ना सोए इसकी जिम्मेवारी ले।
इस अवसर पर अग्रवाल ने कहा की यदि कोई व्यक्ति कोरोना संक्रमित होता है तो वह घबराए नहीं बल्कि धैर्य रखकर डॉक्टर की सलाह पर कोरोना से संबंधित दवाइयों का प्रयोग करें एवं घर पर लगातार भाप एवं गरारे ज़रूर करें।
अग्रवाल ने कहा कि इस चुनौतीपूर्ण स्थिति में उनके द्वारा राज्य के सभी विधायकों के माध्यम से जरूरतमंद लोगों तक आर्थिक सहायता पहुंचाने का कार्य किया जा रहा हैं।उन्होंने कहा कि ऐसी परिस्थिति में निर्धन असहाय व्यक्ति के लिए यह धनराशि उसके लिए मददगार साबित होगी।
इस अवसर पर वरिष्ठ कार्यकर्ता कमला नेगी, हरपाल राणा, मस्त बडोनी, उपप्रधान राजेश व्यास, प्रधान चंद्रमोहन पोखरियाल, मंडल महामंत्री रवि शर्मा गौतम राणा सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments