29.2 C
Dehradun
Friday, May 17, 2024
Homeउत्तराखंडविभिन्न व्यापारी संगठनों की ओर से आयोजित कार्यक्रम में राममय हुआ माहौल

विभिन्न व्यापारी संगठनों की ओर से आयोजित कार्यक्रम में राममय हुआ माहौल

डिस्ट्रीब्यूटर्स ऑफ उत्तराखंड, युवा व्यापारी वेलफेयर एसोसिएशन और जनरल मर्चेंटस् एसोसिएशन के संयुक्त तत्वधान में एक बहुत ही भव्य संगीत-मय सुंदरकांड श्री गीता भवन राजा रोड में संपन्न हुआ।
कार्यक्रम की का शुभारंभ भगवान की जोत जगाकर श्री हरिराम गुप्ता जी डिस्ट्रीब्यूटर्स ऑफ उत्तराखंड के अध्यक्ष विवेक अग्रवाल युवा व्यापारी वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री मनोज गोयल, जनरल मर्चेंटस एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री महावीर प्रसाद गुप्ता यह सब एवं गीता भवन कार्य समिति के अध्यक्ष राकेश ओबेरॉय एवं संस्थाओं की कार्यकारिणी सदस्यों ने करवाया।
आज के संगीत मय सुंदरकांड करने के लिए उदित-अनुभव नारायण सेलाकुई से कार्यक्रम को राममय कर दिया कार्यक्रम में आए हुए सभी श्रोतागण जो जैसा बैठा था मंत्र मुग्ध होकर उसी अवस्था में कार्यक्रम के समापन तक बैठा रह गया।
आज की कार्यक्रम
1. आये हुये सभी भक्ति गण को भगवा पगड़ी पहनाने की व्यवस्था की गई थी जिसे पूरा वातावरण जय श्री राम के नारों से गूंज उठा
2.सभी सम्मानित परिवार के सदस्यों के लिए पटके की व्यवस्था की गई।
3. कार्यक्रम में पहुंचने वाले सभी बच्चों के लिए चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है जिसमें सभी बच्चों को पुरस्कार मिला। चित्रकला श्रीमद् रामायण के ऊपर आधारित रही।
4. 22 जनवरी को अयोध्या जी में होने वाले रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की पूर्व संध्या संस्थाओं द्वारा सभी से 3108 दीपोउत्सव किया गया ।
5.सभी सदस्यों एवं उनके परिवार के लिए सीता रसोई की व्यवस्था की गई। एकादशी होने की वजह से व्रत के खाने की व्यवस्था अलग से की गई थी।
कार्यक्रम के समापन पर प्रति सदस्य एक धर्म-ध्वज और प्रसाद की समुचित व्यवस्था की गई। आज के कार्यक्रम उपस्थित में गीता भवन के प्रधान श्री राकेश ओबेरॉय एवं कार्य समिति, डिस्ट्रीब्यूटर्स ऑफ उत्तराखंड, युवा व्यापारी वेलफेयर रजिस्ट्रेशन एवं जनरल मर्चेंटस् एसोसिएशन से प्रधान विवेक अग्रवाल, मनोज गोयल, महावीर प्रसाद गुप्ता, संरक्षक सुधीर कुमार जैन राजकुमार रेखी, राजेश सिंघल ,सुधीर अग्रवाल, विवेक सिंगल, अशोक ठाकुर, अभिषेक गोयल, कमलजीत शर्मा, मुकुल गोयल, अजय गर्ग, चंदन गोयल, राजेंद्र प्रसाद गोयल, शुभम गर्ग, हरिओम महावर, गोपाल गर्ग, अनिल अग्रवाल, अजय अग्रवाल, एवं संस्थाओं की समस्त कार्यकारिणी एवं विशिष्ट अतिथि बड़ी संख्या में उपस्थित रहे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments