27.6 C
Dehradun
Monday, May 27, 2024
Homeउत्तराखंडजनसंपर्क अभियान कार्यक्रम के अंतर्गत देहरादून में बार काउंसिल के अध्यक्ष राजीव...

जनसंपर्क अभियान कार्यक्रम के अंतर्गत देहरादून में बार काउंसिल के अध्यक्ष राजीव शर्मा के नेतृत्व में कार्यक्रम आयोजित

जनसंपर्क अभियान कार्यक्रम के अंतर्गत देहरादून में बार काउंसिल के अध्यक्ष राजीव शर्मा के नेतृत्व में कार्यक्रम आयोजित किया गया।

कार्यक्रम में टिहरी लोकसभा के प्रत्याशी माला राज्यालक्ष्मी शाह ने सभी पदाधिकारियों, अधिवक्ता गणों, बुद्धिजीवीजनों को संबोधित करते हुए माला राज्य लक्ष्मी शाह ने कहा कि आज मैं लोकतंत्र के सबसे बड़े महापर्व के उपलक्ष्य में आप सभी के बीच में उपस्थित हूँ। जैसा कि आप सब जानते है आगामी 19 अप्रैल को मतदान होना है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के 10 वर्षों के कार्यकाल में देश ने विभिन्न क्षेत्रों में नए आये आयाम स्थापित किए हैं, और कानून व्यवस्था में भी अनेकों प्रकार के बदलाव किये हैं।

केंद्र की मोदी सरकार ने अनेक पुराने, ब्रिटिश दौर के कानूनों में महत्वपूर्ण संशोधन किए हैं। जो आम जनमानस के हित में हैं।

कुछ नए तरह के अपराधों के लिए नए कानूनों को गढ़ा गया है। जो आज के दौर में समाज हित के लिए महत्वपूर्ण है ।

आप सभी कानूनविदों को यह अच्छी तरह पता है कि मोदी ने देश की कानूनी प्रक्रियाओं को सशक्त और मजबूत बनाने के लिए निरंतर ऐतिहासिक कार्य किये है।

इसके साथ ही अनेक तरह के केंद्रीय योजनाओं के माध्यम से आम जनमानस के जीवन को सहज और सरल बनाने का कार्य लगातार किया जा रहा है।
देश की सुरक्षा, आंतरिक सुरक्षा, सीमाओं की सुरक्षा में देश पूर्ण रूप से सक्षम और आत्मनिर्भर है।
अब किसी भी प्रकार की आतंकी घटनाओं का डर देशवासियों को नहीं सताता। महिलाओं के जीवन स्तर में भी अभूतपूर्व सुधार हुआ है।

कार्यक्रम में टिहरी लोकसभा के प्रभारी विनय रोहिला ने सभी अधिवक्ताओं का स्वागत अभिनंदन करते हुए कहा कि देश में सहज, सरल एवं त्वरित न्याय व्यवस्था हो, इसके लिए मोदी सरकार द्वारा लागातर कार्य किये जा रहे हैं।
आप सभी से विशेष आग्रह है कि एक बार फिर मोदी सरकार को सशक्त बनाने के लिए, राष्ट्र निर्माण के लिए, बार एसोसिएशन के सम्मानित नागरिकों को भारतीय जनता पार्टी की पक्ष में वोट करना है। और आम जनमानस को भी जागरूक करें , साथ ही आपका सहयोग मेरे लिए पूर्ववत की तरह बना रहे।

कार्यक्रम में, प्रदेश प्रवक्ता विनोद सुयाल , भाजपा के वरिष्ठ नेता रविंद्र कटारिया , बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राजीव शर्मा , सचिव राजवीर बिष्ट , बार एसोसिएशन के समस्त पदाधिकारी गण, एवं अधिवक्ता गण, उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments