Homeउत्तराखंडउत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने छिद्दरवाला में कोरोना...

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने छिद्दरवाला में कोरोना टीकाकरण केंद्र का निरीक्षण किया

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने आज उप स्वास्थ्य केंद्र, छिद्दरवाला में चलाए जा रहे कोरोना टीकाकरण केंद्र का निरीक्षण किया।इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने वैक्सीन लेने वाले कई लोगों से बातचीत कर उनका हालचाल जाना व उत्साहवर्धन किया। वहीं अग्रवाल ने इस दौरान टीकाकरण केंद्र की आवश्यकता को देखते हुए अपनी विधायक निधि लगभग ₹ 3 लाख 50 हजार की लागत से केंद्र में वैक्सीन लगाने के लिए आने वाले लोगों के लिए टीन शेड लगाए जाने, दो ऑक्सीजन सिलेंडर एवं बैठने के लिए 4 बैच देने की घोषणा की।
विधानसभा अध्यक्ष द्वारा जानकारी लिये जाने पर उपस्थित मेडिकल स्टाफ हेमा पंथ ने अवगत किया कि टीकाकरण केंद्र पर रोज 45 वर्ष से अधिक लगभग ढाई सौ लोगों को कोरोना वैक्सीन का टीका लगाया जा रहा है।बताया कि छिद्दरवाला टीकाकरण केंद्र में चक जोगीवाला, जोगीवाला माफी, खैरीकला एवं साहब नगर ग्राम पंचायतों के लोग टीका लगवाने के लिए पहुंच रहे ।
इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने टीकाकरण केंद्र में लोगों को मास्क पहन कर आने तथा दो गज की दूरी बनाए रखने की बात कही। साथ ही टीकाकरण केंद्र में अनावश्यक भीड़ न हो इस बात का ध्यान रखने के लिए कहा।उन्होंने टीकाकरण की पात्रता रखने वाले प्रत्येक व्यक्ति को स्वयं के लिए, परिवार के लिए और समाज की सुरक्षा के लिए टीका लगवाने की सलाह दी।
विधानसभा अध्यक्ष ने इस दौरान लोगों से आह्वान किया है कि सभी लोग टीका जरूर लगवाएं एवं इसमें घबराने की कोई भी आवश्यकता नहीं है।कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के बीच कोरोना वैक्सीन का टीका लाभप्रद है। अग्रवाल ने कहा कि टीका लगाने के बाद भी सरकार द्वारा दिए गए कोरोना संबंधित दिशा निर्देशों का पालन करते रहे।
इस अवसर पर अग्रवाल ने टीकाकरण केंद्र पर साफ-सफाई व आम लोगों के बैठने के लिए समुचित व्यवस्था का भी निरक्षण किया।विधानसभा अध्यक्ष ने टीकाकरण केंद्र पर मौजूद मेडिकल स्टाफ का कोरोना जैसी विकट परिस्थितियों में अपनी जान की परवाह किए बिना जनता को उनके द्वारा दी जा रही सेवा के लिए बधाई देते हुए आभार व्यक्त किया।
इस दौरान जोगीवाला माफी के प्रधान सोबन सिंह कैंतुरा, चक जोगीवाला के प्रधान भगवान सिंह महर, सरदार बलविंदर सिंह, रोशन कुडियाल, महिला मोर्चा की अध्यक्ष समा पवार, युवा मोर्चा के अध्यक्ष प्रिंस रावत, संतोष रावत, पूर्व जिला पंचायत सदस्य अनीता राणा, उमेद सिंह रावत सहित टीकाकरण में मौजूद मेडिकल स्टाफ मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments