23.2 C
Dehradun
Thursday, June 20, 2024
Homeउत्तराखंड14 मार्च को आयोजित होगी उत्तराखण्ड वोमन बाइक रैली

14 मार्च को आयोजित होगी उत्तराखण्ड वोमन बाइक रैली

त्रिकोण सोसाइटी द्वारा आयोजित प्रेस वार्ता में उत्तराखण्ड वोमन बाइक रैली सेकण्ड एडिशन के बारे में आज बताया गया कि यह रैली 14 मार्च को आयोजित होगी जो कि देहरादून स्तिथ मुख्यमंत्री आवास से शुरू होकर दून हैरिटेज स्कूल पर जा कर समाप्त होगी। इस रैली में प्रदेश और प्रदेश से बाहर की महिला बाइक राइडर भाग लेंगी। इस रैली का उद्देश्य महिलाओं को उनके महिला होने पर गर्व करने और समाज में उनकी छवि को बदलना है ताकि वे और अधिक बेहतर ढंग से जीना सीखे।
प्रेस वार्ता में डॉ. निर्मला शर्मा, चेयरपर्सन , त्रिकोण सोसाइटी ने बताया हमें बेहद ख़ुशी है कि उत्तराखण्ड वोमन बाइक रैली सेकण्ड एडिशन देहरादून में आयोजित हो रहा है। मुझे विश्वास है कि इसमें भाग लेने वाली महिलाये इस रैली में बहुत उत्साह के साथ भाग लेंगी और उनमे दुनिआ के साथ कदम से कदम मिलकर चलने का अत्मविश्वास बढ़ेगा।
डॉ. नेहा शर्मा , डायरेक्टर, त्रिकोण सोसाइटी एवम वाईस प्रेसिडेन्ट फिक्की फ्लो उत्तराखण्ड चैप्टर ने उत्तराखण्ड वोमन बाइक रैली सेकण्ड एडिशन के ऊपर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा हम समाज के विभिन्न वर्गों से महिलाओं को इस रैली में भाग लेने के लिए आमंत्रित कर है ताकि वे एक दूसरे का उत्साहवर्धन कर सकें तथा उत्तराखण्ड में पर्यटन क्षेत्र भी बड़ सके। इस रैली स्थल पर हम लोग त्रिकोण सोसाइटी के माध्यम से काम करने वाली महिला किसानो द्वार बनाये गए उत्पादों की प्रदर्शनी भी होगी।
“उत्तराखण्ड वोमन बाइक रैली देहरादून के फोरम पार्टनर होने पर फिक्की फ्लो उत्तराखण्ड चैप्टर को बड़ा गर्व है। महिलाएं हमारे समाज की रीढ़ हैं, इस प्रकार के कार्यक्रम में महिलाओं की भागीदारी से हम उन्हें सशक्त बनाने और उन्हें स्वतंत्र होने के लिए प्रोत्साहित करना चाहते हैं। बाइक रैली के माध्यम से हम उत्तराखण्ड में एडवेंचर टूरिज़्म को भी बढ़ावा देना चाहते है। मैं आप सभी को इस कार्यक्रम में आने का निवेदन करती हूँ । ” किरण भट्ट टोडरिया , प्रेसिडेन्ट फिक्की फ्लो उत्तराखण्ड चैप्टर। उत्तराखण्ड टूरिज़्म , पतंजलि ,रेड ऍफ़म, फ़ूड फ्रॉम होम और एक़्वाक्राफ्ट द्वारा उत्तरखण्ड वोमेन बाइक रैली को स्पोंसर किया गया है। थ्रिल जोन द्वारा पूरी रैली को मैनेज किया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments