22.2 C
Dehradun
Saturday, September 7, 2024
Homeउत्तराखंडखेलों के माध्यम से युवाओं को समाज से जोड़ेगा युवा मोर्चा:अंशुल चावला

खेलों के माध्यम से युवाओं को समाज से जोड़ेगा युवा मोर्चा:अंशुल चावला

आज दिनांक 15 मई 2022 को भारतीय जनता युवा मोर्चा महानगर देहरादून द्वारा गांधी पार्क में टग ऑफ वार रस्सा कसी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमे 15 टीमों ने प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता के अंतिम मैच में टीम युवा मोर्चा महानगर ने प्रतियोगिता जीती और रन अप टीम प्रेमनगर कांवली मंडल रही। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पधारे देहरादून शहर के महापौर सुनील उनियाल गामा, भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल गोयल , भाजपा महानगर अध्यक्ष श्री सीताराम भट्ट जी ने विजेता टीम को पुरस्कृत किया।

प्रतियोगिता में उपस्थित युवाओं को संबोधित करते हुए महापौर सुनील उनियाल गामा ने कहा की युवा मोर्चा महानगर द्वारा बहुत ही सुन्दर खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जो बधाई के पात्र हैं। खेल को खेल भावना से खेलना चाहिए। गामा जी ने कहा की आज हमारे युवा नशे की ओर बढ़ रहे हैं युवा इस देश की रीढ़ है युवाओं को नशे की लत छोड़ कर खेलो में आगे बढ़ना चाहिए ताकि सभी स्वस्थ रहे और देश तरक्की की ओर अग्रसर हो।

प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल गोयल ने कहा की युवा मोर्चा द्वारा आयोजित खेल प्रतियोगिता के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूं। युवाओं को ऐसी प्रतियोगिताओं का आयोजन करते रहना चाहिए।

इस अवसर महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट ने युवाओं को कहा की खेलो के माध्यम से अपने स्वास्थ के प्रति जागरूक रहना चाहिए। ताकि हम सभी बीमारियों से दूर रहें।

प्रतियोगिता का समापन करते हुए युवा मोर्चा महानगर अध्यक्ष अंशुल चावला ने कहा की युवा मोर्चा आगे आने वाले समय में भी ऐसे ही खेलो का आयोजन करता रहेगा जिसकी योजना रचना बनाई जा रही है। इन खेल प्रतियोगिता करने का युवा मोर्चा का एक ही उद्देश्य है की जो युवा आज कल अपना सारा समय मोबाइल फोन में बर्बाद कर देते हैं समाज से दूर हो रहे है और जो युवा नशे की लत में अपना जीवन खराब कर रहे हैं उन सभी युवाओं को समाज से जोड़ा जा सके और नशे से दूर किया जा सके।

खेल प्रतियोगिता में युवा मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष मधुसूदन जोशी, अंबेडकर नगर मंडल अध्यक्ष विशाल गुप्ता, युवा मोर्चा महानगर महामंत्री कुलदीप पंत, समीर डोभाल, साक्षी शंकर, तरुण जैन, शुभम रावत, सत्यम अरोड़ा, दीपक सोनकर, दीपक जेठी, अनमोल राय, अंकित जोशी, अतुल बिष्ट आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Recent Comments