25.2 C
Dehradun
Saturday, July 27, 2024
Homeउत्तराखंडविधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा है कि जनता का सहयोग...

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा है कि जनता का सहयोग करना सर्वोपरि है

जिला पंचायत सदस्य दिव्या बेलवाल एवं ग्राम पंचायत हरिपुर कला की प्रधान गीतांजलि ज़खमोला ने आज संयुक्त रूप से विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल को हरिपुर कला मोतीचूर में सर्विस रोड को खुलवाने एवं रायवाला से मोतीचूर हरिपुर रेलवे फाटक को स्थानीय ग्रामीणों की आवाजाही के लिए खुला रखने के संबंध में ज्ञापन सौंपा।
ज्ञापन में कहा गया है कि हरिपुर कला मोतीचूर में रायवाला से आते समय राष्ट्रीय राजमार्ग द्वारा सर्विस रोड वन विभाग द्वारा बंद कर दी गई है जिससे स्थानीय ग्रामीणों को आवागमन में परेशानी हो रही है ।
इस संबंध में विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने राजाजी नेशनल पार्क के निदेशक डीके सिंह को दूरभाष पर कहा है कि स्थानीय लोगों को आवागमन में किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो इसलिए तुरंत रास्ते को खोल दिया जाए ।
अग्रवाल ने कहा है कि जनता का सहयोग करना सर्वोपरि है, चाहे वह विभाग हो या अधिकारी सब को सहयोग करना चाहिए । उन्होंने कहा है कि शीघ्र इस रास्ते को खोला जाए ताकि स्थानीय नागरिकों को किसी भी प्रकार की असुविधा ना हो l
इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य दिव्या बेलवाल, ग्राम पंचायत हरिपुर कला की प्रधान गीतांजलि ज़ख्मोला, उपप्रधान मनोज शर्मा, सुरेंद्र रयाल, पंचायत सदस्य पूजा कुमारी, विनय कुमार थापा, शिवानी गोस्वामी, अशोक रयाल, राम सिंह रावत, अजय रावत, आशीष टम्टा आदि सहित अन्य लोग उपस्थित थे l

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Recent Comments