23.2 C
Dehradun
Thursday, June 20, 2024
Homeउत्तराखंडसैनिक समारोह के संयोजक हरजीत सिंह ने महानगर कार्यालय में बैठक...

सैनिक समारोह के संयोजक हरजीत सिंह ने महानगर कार्यालय में बैठक कर बूथ स्तर पर युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां दी।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयप्रकाश नड्डा जी के निर्देश पर,राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजयुमो तेजस्वी सूर्या के आह्वान पर,एवं प्रदेश अध्यक्ष क़ुंदन लटवाल के नेतृत्व में युवा मोर्चा पूरे प्रदेश में सैनिक सम्मान कार्यक्रम करने जा रहा है। भाजयुमो प्रदेश महामंत्री एवं महानगर में सैनिक समारोह के संयोजक हरजीत सिंह ने महानगर कार्यालय में बैठक कर बूथ स्तर पर युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां दी। उन्होंने कहा 4 अप्रैल को जिले में भाजपा युवा मोर्चा के द्वारा सैनिकों का सम्मान होना है भाजपा युवा मोर्चा सम्मान समारोह में शहीद सैनिकों के परिजन, करगिल युद्ध के सैनिक, सेना पदक विजेता का सम्मान कर उन्हें साफा, माला, एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित करेगा।
महानगर कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस के आयोजन किया गया प्रेस को संबोधित करते हुए श्री हरजीत सिंह ने कहा सैनिक हमारे खातिर देश की सीमा पर डटे रहते है।
इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष अंशुल चावला ने कहा कि सैन्य पराक्रम और सम्मान की भावना को जन-जन में पहुंचाने के लिए युवा मोर्चा ने यह बीड़ा उठाया है। सैनिकों के प्रति सम्मान दर्शाने और देशवासियों में राष्ट्र के प्रति प्रेम की भावना बढ़ाने के लिए यह प्रयास किया जा रहा है।
उन्होंने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा भारतीय जनता युवा मोर्चा सैन्य सम्मान कार्यक्रम में शहीद सैनिको और उनके परिजनों को सम्मानित करने का कार्य करेगा।

उन्होंने कहा कि भारत के सैनिक हमारी धरोहर है एवं इनका सम्मान करना देश के प्रत्येक युवा का कर्तव्य होना चाहिए। आज पूरा देश भारतीय सेना की वजह से सुरक्षित एवं ताकतवर बना हुआ है। प्रत्येक नागरिक का दायित्व बनता है कि अपने आसपास रहने वाले सैनिक एवं सैनिक परिवार सम्मान करें।
हरजीत ने बताया की युवा मोर्चा सैनिक सम्मान कार्यक्रम के उपरांत प्रधानमंत्री के दृढ़ संकल्प एवं सफल नीतियों के लिए प्रस्ताव पारित कर उपरोक्त प्रस्ताव को जिला अधिकारी के माध्यम से प्रधानमंत्री को भेजेगा।
इस अवसर पर प्रदेश के उपाध्यक्ष मधुसधन जोशी,कोषाध्यक्ष विपुल मंडोलि,प्रदेश प्रवक्ता आशीष रावत, नेहा शर्मा, अक्षत जैन, मनोज पटवाल,शंकर रावत,कुलदीप पंत,सिद्धार्थ बंसल,अर्चित दावर,भावना,अंजलि सेमवाल,शुभम जैन,समीर डोभाल,पुष्कर चौहान,मनोज गुनियल,तरुण जैन,आशीष शर्मा,शुभम नेगी,सोनू सरदार,विवेक दंगवाल,ऋषभ पाल,अंकित जोशी,सोहन रौतेल,अभिषेक शर्मा,ईश्वर थापा,आदित्य नय्यार, आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments