30.2 C
Dehradun
Tuesday, July 16, 2024
Homeउत्तराखंडपेयजल निगम के अधिकारियों की बैठक ली

पेयजल निगम के अधिकारियों की बैठक ली

बुधवार को मसूरी विधायक गणेश जोशी ने अपने न्यू कैंट रोड़ स्थित कार्यालय में जलनिगम के अधिकारियों की बैठक ली और मसूरी विधानसभा क्षेत्र में जलनिगम के माध्यम से हो रहे विकास कार्यो की समीक्षा की। इस अवसर पर जलनिगम के प्रबंध निदेशक एसके पंत भी उपस्थित रहे।
विधायक जोशी ने गढ़ी कैंट में ओवरहैड टैंक का निर्माण कार्य अतिशीघ्र प्रारम्भ करने के निर्देश दिये। कहा कि सालावाला में 31 मार्च से पहले सीवर लाईन निर्माण का कार्य पूर्ण कर लिया जाए। विजय कालोनी में पेयजल लाईन निर्माण के लिए तत्काल तकनीकि स्वीकृति प्राप्त करने के निर्देश अधिकारियों को दिये। जाखन के शिवम विहार, किशनपुर, आफिसर्स कालोनी को सीवर लाईन से जोड़ने के लिए प्राक्कलन गठित करने को कहा। विजय कालोनी, शक्ति कालोनी को भी सीवर लाईन से जोड़ने के लिए कार्यवाही करने के निर्देश विधायक जोशी ने दिये।
कालीदास रोड़ सीवर पुर्नगठन योजना, दून विहार में एसटीपी प्रारम्भ करने, सालावाला में पेयजल सम्बन्धी कार्य करने को भी विधायक जोशी ने कहा। मुख्यमंत्री घोषणा में सम्मिलित नागल हटनाला पेयजल योजना में कार्य करने के निर्देश भी दिये।
इस अवसर पर जलनिगम के ईई दीपक मित्तल, ईई संदीप कश्यप, पार्षद भूपेन्द्र कठैत, संजय नौटियाल, चुन्नीलाल, सत्येन्द्र नाथ एवं कमल थापा उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Recent Comments