Homeउत्तराखंडगुजरात जीत पर उत्तराखंड आप प्रदेश कार्यालय में जश्न, पार्टी कार्यकर्ताओं ने...

गुजरात जीत पर उत्तराखंड आप प्रदेश कार्यालय में जश्न, पार्टी कार्यकर्ताओं ने रंग गुलाल लगाकर बांटी मिठाईयां

गुजरात में बीते दिनों 6 नगर निकाय में संपन्न हुए चुनावों में आप पार्टी ने सूरत में 27 सीटों पर अहम जीत दर्ज करते हुए सूरत नगर निगम में कांग्रेस का सूपडा साफ करते हुए दूसरे नंबर की पार्टी बनी। इसी कडी में आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं ने खुशी मनाते हुए एक दूसरे पर गुलाल लगाया और एक दूसरे का मुंह मीठा करवाया।

इस कार्यक्रम से पहले आप पार्टी के सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने सबसे पहले आपदा में मारे गए और लापता लोगों के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट करते हुए दो मिनट का मौन रखा। इसके बाद सभी पदाधिकारियों ने गुजरात में 27 सीटों पर हुई विजय पर केक काटते हुए सभी का मुंह मीठा करवाया।

आप उपाध्यक्ष रजिया बेग ने कहा,गुजरात बीजेपी का गढ है और गुजरात माॅडल की ही तर्ज पर बीजेपी पूरे देश के सभी राज्यों में वोट मांगती है। लेकिन आप पार्टी की सूरत में निकाय चुनाव में ये जीत एतिहासिक है। इस जीत के, आप पार्टी के लिए कई मायने हैं। उन्होंने कहा कि इस जीत से बीजेपी को यह सबक ले लेना चाहिए कि अब बदलाव की बयार बह चली है और जल्द ही पूरे देश में जनता खुद ही बडा बदलाव लाएगी।

उन्होंने कहा कि जनता ने गुजरात में आप पार्टी पर पूर्ण विश्वास जताया है। यह बीजेपी के लिए बहुत बडा झटका है। उन्होंने ये भी कहा कि बीजेपी ने जनता को छलने का काम किया है और ये नतीजे इसका प्रमाण हैं कि आने वाला समय बहुत बडे बदलाव का है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आज पूर्ण रुप से हाशिए पर जा पहुंची है। आज कांग्रेस को वोट देने का मतलब बीजेपी को वोट देना है। आज आप पार्टी विकल्प नहीं अब लोगों की जरुरत बन चुकी है। उन्होंने उम्मीद जताई कि जनता अब सब जान चुकी है इसलिए अब उत्तराखंड में भी आगामी चुनावों में बदलाव देखने को मिलेगा और 2022 में आप की सरकार उत्तराखंड में बनेगी।

इस दौरान आप उपाध्यक्ष विशाल चौधरी ने भी इस मौके पर गुजरात में जीते सभी आप नेताओं को बधाई देते हुए बीजेपी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जिस तरह से बीजेपी के गढ गुजरात में आप पार्टी को सफलता मिली है ठीक उसी प्रकार उत्तराखंड में भी आप पार्टी को प्रदेश की जनता सफल बनाएगी। उन्होंने कहा कि जिस गुजरात माॅडल के नाम पर बीजेपी ने पूरे देश में वोट मांगा वही गुजरात माॅडल गुजरात में फेल हो गया। यानि कि जनता अपना जनोदश दे चुकी है। उन्होंने कहा कि अब बीजेपी जनता को भ्रमित करना छोड दे क्योंकि जनता काम के आधार पर वोट देती है। गुजरात पर दिल्ली माॅडल भारी पड चुका है और उत्तराखंड में भी बीजेपी का गुजरात माॅडल नहीं बल्कि दिल्ली माॅडल काम करेगा।

इस दौरान आप उपाध्यक्ष रजिया बेग,आप उपाध्यक्ष विशाल चौधरी, प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरशाली,दीपक सेलवान,डाॅ अंसारी,कार्यालय प्रभारी सतीश शर्मा ,सुधा पटवाल,सीमा कश्यप, फहीम बेग,उपमा अग्रवाल,धमेन्द्र बंसल आदि लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments